BJP सांसद बोले 'किसी के पिता की जागीर है मुंबई?' तो कंगना ने दिया चैलेंज- 9 सितंबर को आ रही हूं, हिम्मत है तो...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई को लेकर एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं अगले हफ्ते की 9 तारीख को मुंबई वापस लौट रही हूं. किसी में दम है तो रोक ले.

BJP सांसद बोले 'किसी के पिता की जागीर है मुंबई?' तो कंगना ने दिया चैलेंज- 9 सितंबर को आ रही हूं, हिम्मत है तो...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दिया चैलेंज

खास बातें

  • कंगना रनौत ने दिया मुंबई वापस लौटने का चैलेंज
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वापस आ रही हूं 9 सितंबर को, हिम्मत है तो...
  • कंगना रनौत का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने मुंबई वाले ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान पर जवाब देते हुए ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि मुंबई 'पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर' (POK) जैसा क्यों महसूस हो रहा है. इस बात को लेकर कंगना रनौत की आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारों ने आलोचना की. वहीं, हाल ही में कंगना ने मुंबई को लेकर एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं अगले हफ्ते की 9 तारीख को मुंबई वापस लौट रही हूं. किसी में दम है तो रोक ले. एक्ट्रेस का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि शिवसेना नेता संजन राउत (Sanjay Raut) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा मुंबई पुलिस की आलोचना करने पर उन्हें मुंबई वापस न लौटने की सलाह दी थी. इस पर बीजेपी नेता परवेश साहिब सिंह (Parvesh Sahib Singh) ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "किसी के पिता की जागीर है मुंबई? ये महाराष्ट्र में हो क्या रहा है?" वहीं, परवेश साहिब सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने लिखा, "मैंने कई लोगों को देखा है जो मुझे मुंबई वापस न लौटने के लिए धमकियां दे रहे हैं. इसलिए अब मैंने तय कर लिया है कि मैं अगले हफ्ते की 9 तारीख को मुंबई के लिए रवाना होऊंगी. मैं जब भी मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचूंगी, टाइम पोस्ट कर दूंगी. किसी में हिम्मत है तो रोक ले."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



 
बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने संजय राउत के बयान पर ट्वीट किया था, "शिवसेना नेता संजन राउत (Sanjay Raut) मुझे खुले आम धमकी दे रहे हैं और मुंबई वापस न लौटने की सलाह दे रहे हैं. मुंबई की गलियों में आजादी के बाद अब यह खुली धमकियां. मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रहा है?" इस ट्वीट को लेकर रितेश देशमुख, सोफी चौधरी, दीया मिर्जा, रेणुका शहाणे, अनुभव सिन्हा, फराह खान अली और सोनू सूद जैसे कई सितारों ने ट्वीट कर कंगना रनौत को जवाब दिया.