NDTV Khabar

कॉल डिटेल रिकॉर्ड मामले में बोलीं कंगना रनोट, 'कयास लगाने से पहले जांच करें'

कंगना रनोट के बारे में कहा गया कि उन्होंने ऋतिक रोशन का नंबर वकील रिजवान सिद्दीकी को मैसेज किया और इस बात की जांच की जा रही है कि क्या वकील ने ऋतिक का भी कॉल रिकॉर्ड करवाया...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कॉल डिटेल रिकॉर्ड मामले में बोलीं कंगना रनोट, 'कयास लगाने से पहले जांच करें'

कयास लगाने से पहले जांच करें : कंगना रनोट

खास बातें

  1. CDR मामले पर बोलीं कंगना रनोट की बहन
  2. "कयास लगाने से पहले अच्छी तरह जांच करें"
  3. वकील रिजवान सिद्दीकी पिछले हफ्ते मामले में गिरफ्तार हुए
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने ठाणे कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) मामले में अपना नाम सामने आने पर बुधवार को कहा कि कोई भी धारणा बनाने या कयास लगाने से पहले मामले की अच्छी तरह से जांच होनी चाहिए. खबरों के मुताबिक, कॉल डिटेल रिकॉर्ड घोटाले में कंगना का नाम आया है. अभिनेत्री के बारे में कहा गया कि उन्होंने अभिनेता ऋतिक रोशन का नंबर वकील रिजवान सिद्दीकी को मैसेज किया और इस बात की जांच की जा रही है कि क्या वकील ने ऋतिक का भी कॉल रिकॉर्ड करवाया. 

अबराम खान और तैमूर अली खान पर भारी पड़ेगा यह Star Kid, जानें कंगना रनोट से क्या है रिश्ता?
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना की बहन रंगोली चंदेन ने कहा, "जब हम एक नोटिस का जवाब देते हैं, हम सारी जानकारी वकील को देते हैं. यह अनुमान लगाना कि इन जानकारियों का इस्तेमाल कानून का उल्लंघन करने के लिए हुआ और अनुमान के आधार पर बयानबाजी करना और एक कलाकार को बदनाम करना अभिषेक त्रिमुखे (डीसीपी, ठाणे) के पक्ष को कमजोर बनाना है." उन्होंने आगे कहा, "कोई भी कयास लगाने से पहले अच्छी तरह जांच होनी चाहिए."

Leaked Photos: जूनागढ़ में कुछ यूं 'झांसी की रानी' बनी नजर आईं कंगना रनोट

गैर-कानूनी तरीके से कॉल डिटेल निकलवाने के मामले में रिजवान सिद्दीकी को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी नाम सामने आया है. उन पर अपनी पत्नी की कॉल डिटेल निकलवाकर उसकी जासूसी करने का आरोप है. 

टिप्पणियां
VIDEO: कंगना रनोट से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement