कंगना रनौत भाई की शादी में कभी डांस तो कभी पत्तल पर खाना खाती दिखीं, देखें Photos और Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. देखें Photo और Video

कंगना रनौत भाई की शादी में कभी डांस तो कभी पत्तल पर खाना खाती दिखीं, देखें Photos और Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फोटो और वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने विचार को खुलकर लोगों के सामने रखती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने भाइयों की शादी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर रोजोना उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस का जुदा अंदाज नजर आ रहा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Photos) के एक भाई की शादी हाल ही में संपन्न हुई है और उनके एक और भाई की शादी भी जल्द ही होने वाली है.

Malaika Arora ने पार्क में यूं किया वर्कआउट, बार-बार देखा जा रहा है Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस दौरान वेडिंग फंक्शन से लेकर हिमाचल के ट्रेडिशनल फूड तक सब कुछ खूब एंजॉय कर रही हैं. इंटरनेट पर उनके भाई की शादी की कुछ तस्वीरें छाई हुई हैं. इसके साथ ही कंगना का भी अलग अंदाज फैन्स को देखने को मिल रहा है. किसी वीडियो में एक्ट्रेस डांस कर रही हैं तो किसी तस्वीर में वो पत्तल पर खाना खा रही हैं. इसके साथ ही बीते दिनों उनका वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस अपने भाई को हल्दी लगाती नजर आई थीं.

Nora Fatehi ने 'नाच मेरी रानी' पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, गुरु रंधावा बोले- आग है आग...देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने भाई को हल्दी लगाते हुए वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था: "काफी समय हो गया है, रंगोली की शादी के बाद से घर में कोई शादी नहीं हुई है, लेकिन आज हमारे भाइयों, करण और अक्षत की वजह से हमारे घर में एक के बाद एक शादी हो रही है. तीन हफ्तों में दो शादियां होनी है, आज करण की हल्दी है." 

अचारी मुर्ग कैसे बनाएं | Achari Murgh

सुहाना खान ने भाई आर्यन खान और कजन के साथ यूं दिया पोज, शाहरुख खान की बेटी का ग्लैमरस लुक हुआ Viral

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक के बाद एक फिल्म आने वाली है. कंगना की अगली फिल्म थलाइवी की शूटिंग शुरु हो चुकी है. और फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है जिसका वीडियो उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था.