NDTV Khabar

'महाकाल' का दर्शन करने के लिए महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं कंगना रनौत, बोलीं- 'हर हर महादेव...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'महाकाल' का दर्शन करने के लिए महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं कंगना रनौत, बोलीं- 'हर हर महादेव...'

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पहुंची कंगना रनौत

खास बातें

  1. कंगना रनौत ने किया महाकाल का दर्शन
  2. उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची
  3. बोलीं- हर हर महादेव
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में वह झासी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कई बार चोट भी लगी. फिलहाल कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल के दर्शन करने पहुंची और जल चढ़ा रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सफेद रंग की साड़ी और शॉल के साथ मंदिर के भीतर भगवान शंकर को जल चढ़ाया. यह तस्वीर कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

Prince Narula Yuvika Chaudhary Wedding: बिग बॉस में बनी जोड़ी प्रिंस नरुला-युविका चौधरी ने की शादी, देखें Video एल्बम

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हर हर महादेव! कंगना रनौत भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए महाकालेश्वर मंदिर पहुंचीं. यह एक प्रमुख शक्ति पीठ है, जहां अर्धनारीश्वर का स्वरूप देखने को मिला. 'मणिकर्णिका' की भावना और भक्ति का विकास'. बता दें, 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika)' का टीजर यूट्यूब पर हिट हो चुका है. 2 अक्टूबर को रिलीज हुए इस टीजर को 24 घंटे के अंतर 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on


शानदार-जानदार और जबरदस्त... ये तीनों शब्द 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika)' का टीजर देखकर बेशक आपके मुंह से निकलेंगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) टीजर में झांसी की रानी बनी कंगना रनौत का एक्शन, तेवर और एक्टिंग आपका दिल जीत लेगा. 'मणिकर्णिका' में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. 

बिग बॉस में आ चुकी एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर पर लगाए आरोप, बोलीं- मेरी जिंदगी नरक बना दी थी

टिप्पणियां
फिल्म 'मणिकर्णिका' झांसी के रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई पर आधारित है. कंगना रनौत के अलावा जीशु सेनगुप्ता, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेराय, अंकिता लोखंडे फिल्म में अहम किरदार में दिखेंगे. बता दें, राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement