कंगना रनौत ने जो बाइडेन को बताया 'गजनी बाइडेन' बोलीं- 'एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे...'

जो बाइडेन (Joe Biden) ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को कड़े मुकाबले में हरा दिया. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनकी जीत पर ट्वीट किया है.

कंगना रनौत ने जो बाइडेन को बताया 'गजनी बाइडेन' बोलीं- 'एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे...'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्वीट वायरल

नई दिल्ली:

जो बाइडेन (Joe Biden) ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को कड़े मुकाबले में हरा दिया. सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, पेन्सिलवेनिया राज्य में जीत दर्ज करने के बाद 77 वर्षीय पूर्व उपराष्ट्रपति बाइडेन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति होंगे. इस राज्य में जीत के बाद बाइडेन को 270 से अधिक ‘इलेक्टोरल कॉलेज वोट मिल गये जो जीत के लिए जरूरी थे. जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत पर बॉलीवुड से भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Amitabh Bachchan ने ट्वीट में लिखा, 'लोगों के पास फुर्सत बहुत है', ट्विटर पर हुए ट्रोल- देखें Tweet

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जो बाइडेन (Joe Biden) को लेकर ट्वीट किया: "गजनी बाइडेन के बारे में श्योर नहीं हूं जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयों जो उनमें इंजेक्ट की गई हैं. तो वो एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे, ये साफ है कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी. जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है. इस ऐतिहासिक दिन को सेलिब्रेट करें."

Newsbeep

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने 'ये गलियां ये चौबारा' सॉन्ग पर किया धांसू डांस, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि सन् 1990 में जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ही ऐसे राष्ट्रपति होंगे, जो अपने एक कार्यकाल के बाद चुनाव में हार गए. वहीं, भारतवंशी सीनेटर कमला हैरिस (Kamala Harris) अमेरिका में उपराष्ट्रपति पद के लिए निर्वाचित होने वाली पहली महिला हैं. 56 वर्षीय हैरिस देश की पहली भारतवंशी, अश्वेत और अफ्रीकी अमेरिकी उपराष्ट्रपति होंगी. बाइडेन और हैरिस अगले वर्ष 20 जनवरी को पद की शपथ लेंगे.