NDTV Khabar

Padmavati Controversy: 'दीपिका बचाओ' से जुड़ने को तैयार नहीं कंगना रनोट, वजह कर देगी हैरान

शबाना आजमी ने 'दीपिका बचाओ' कैंपेन की पहल की, जिसमें कई एक्ट्रेसेस ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. लेकिन बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनोट ने साफ कर दिया कि वह 'दीपिका बचाओ' आंदोलन से नहीं जुड़ेंगी.

185 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmavati Controversy: 'दीपिका बचाओ' से जुड़ने को तैयार नहीं कंगना रनोट, वजह कर देगी हैरान

कंगना रनोट और 'पद्मावती' में दीपिका पादुकोण का लुक.

खास बातें

  1. 'पद्मावती' पर विरोध जारी, 'दीपिका बचाओ' से जुड़े सेलेब्स
  2. क्या शबाना की वजह से दीपिका का सपोर्ट नहीं कर रहीं 'क्वीन'?
  3. कंगना रनोट ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर बताई वजह
नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर विवाद है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म में 'पद्मावती' का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण को कई तरह की धमकियां मिली. किसी ने कहा कि उनकी नाक कांट दी जाएगी, तो किसी ने उनके सिर काटने पर ईनाम घोषित कर दिया. बॉलीवुड सेलेब्स ने अभिनेत्री को मिली धमकियों पर विरोध प्रदर्शन किया. इसी बीच शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ कैंपेन की पहल की, जिसमें कई एक्ट्रेसेस ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. लेकिन बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनोट ने साफ कर दिया कि वह 'दीपिका बचाओ' आंदोलन से नहीं जुड़ेंगी.

शबाना आजमी ने किया 'पद्मावती' का समर्थन, सेंसर बोर्ड को लगाई फटकार

मालूम हो कि, दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने दीपिका बचाओ अभियान की शुरूआत की, इसमें उन्हें जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा, विद्या बालन, कोंकणा सेन का समर्थन मिला. शबाना सभी बड़े सेलेब्स से इस याचिका पर साइन करा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास भेजना चाहती हैं. इसका उद्देश्य दीपिका की सुरक्षा को सुनिश्चित करना है. एक ओर जहां कुछ एक्ट्रेस इस अभियान से जुड़ने को तैयार हैं, वहीं कंगना रनोट से साफ कर दिया है कि वे पेपर्स पर साइन नहीं करेंगी.
 
kangana manikarnika

कंगना फिल्‍म 'मणिकर्णिका' में झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं.


दीपिका बचाओ पहल से ना जुड़ने की असली वजह कंगना और उनके बीच कोई मन-मुटाव नहीं है. एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा- "मैं जोधपुर में मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही थी, तभी मुझे अपनी खास दोस्त अनुष्का शर्मा का फोन आया. उन्होंने मुझे शबाना आजमी की लिखित याचिका के बारे में बताया. मैंने उन्हें समझाया कि दीपिका पादुकोण को मेरा पूरा सपोर्ट है. लेकिन मैं शबाना आजमी की इस तरह की राजनीति से दूर रहना चाहती हूं."
 
padmavati new youtube

भारी विवाद के बाद टली 'पद्मावती' की रिलीज डेट.


अपने स्टेटमेंट में कंगना ने कहा, "देश में इस समय जो परिस्थितियां हैं उसपर मेरा अपना एक नजरिया है. मैं खुद की ही कई चीजों में बाधक बनती रही हूं और 'दीपिका बचाओ' जैसी महिलावादी आंदोलनों का हिस्सा रही हूं, लेकिन जिसके द्वारा इस अभियान को चलाया जा रहा था उसने छेड़छाड़ के बाद मेरा चरित्र हनन किया था. ऐसा लगता है कि यह उन्हीं में से एक है. अनुष्का मेरी बात को समझ गईं और मुझे खुशी है कि वो मेरे पास यह मुद्दा लेकर आईं. जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि दीपिका को मेरा पूरा सपोर्ट है. बिना किसी और का सपोर्ट लिए जो लोग मुझे सही लगते हैं उनका समर्थन करने के लिए मैं व्यक्तिगत रूप से समर्थ हूं."

जिस विरोध से यहां 'पद्मावती' गुजर रही, पाकिस्तान में 'वरना' का भी वैसा हाल

गौरतलब है कि, भंसाली की दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'पद्मावती' का विरोध देशभर में हुआ. करणी सेना समेत कई राजनितिक पार्टियों ने फिल्म का विरोध किया. सेंसर बोर्ड की तलवार फिल्म पर लटकी और आखिरकार 'पद्मावती' तय समय (1 दिंसबर) पर रिलीज नहीं हो पाई. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी है और अब तक नई तारीख की घोषण नहीं हुई है.

VIDEO: कंगना रनोट से खास मुलाकात ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement