NDTV Khabar

कंगना रनोट ने रिजेक्‍ट की 'सुल्‍तान' 'क्‍योंकि हीरोइन के लिए कुछ था ही नहीं...'

कंगना रनोट ने कहा कि उन्होंने ‘सुल्‍तान’ फिल्म इस वजह से ठुकरा दी थी क्योंकि उसमें हीरोइन का किरदार उन्‍हें मजेदार नहीं लगा था और उन्हें लगा कि उसे स्वीकार करना उनके लिए करियर में पीछे जाने की तरह होता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनोट ने रिजेक्‍ट की 'सुल्‍तान' 'क्‍योंकि हीरोइन के लिए कुछ था ही नहीं...'

कंगना रनोट की फिल्‍म 'सिमरन' शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है.

खास बातें

  1. कंगना ने कहा, 'हीरोइन का किरदार उन्‍हें मजेदार नहीं लगा'
  2. सुल्‍तान कर करियर में पीछे नहीं जाना चाहती थी : कंगना
  3. 'सुल्‍तान' में सलमान खान के साथ नजर आई थीं अनुष्‍का शर्मा
नई दिल्‍ली: कंगना रनोट की फिल्‍म 'सिमरन' रिलीज हो चुकी और इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान कंगना फिल्‍म से ज्‍यादा अपने बेबाक और सनसनी खेज बयानों के लिए सुर्खियां बटोरती दिखीं. लेकिन फिल्‍म रिलीज के बाद भी कंगना का वास्‍ता सुर्खियों से नहीं टूटा है. सलमान खान और अनुष्‍का शर्मा की सुपर‍हिट फिल्‍म 'सुल्‍तान' पहले कंगना रनोट को भी ऑफर हुई थे, लेकिन कंगना ने इसमें काम करने से मना कर दिया था. ऐसे जब उनसे पूछा गया क‍ि उन्‍होंने 'सुल्‍तान' जैसी फिल्‍मों से पल्‍ला क्‍यों झाड़ा तो कंगना ने इस फिल्‍म को करियर में पीछे जाने जैसा कह दिया. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार कंगना रनोट ने कहा कि उन्होंने ‘सुल्‍तान’ फिल्म इस वजह से ठुकरा दी थी क्योंकि उसमें हीरोइन का किरदार उन्‍हें मजेदार नहीं लगा था और उन्हें लगा कि उसे स्वीकार करना उनके लिए करियर में पीछे जाने की तरह होता.

यह भी पढ़ें: Video में आखिर किसके लिए बोलीं कंगना रनोट, 'तेरे बाप ने तुझे लॉन्‍च किया...'
 
sultan
'सुल्‍तान' में सलमान के साथ अनुष्‍का शर्मा नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनोट को ज़रीना वहाब ने दी लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट की चुनौती, कहा- गड़े मुर्दे उखाड़ने का क्‍या फायदा

कुश्ती लड़ने वाले एक पहलवान के जीवन पर बनी इस फिल्‍म में कंगना को सलमान खान के अपोजिट एक महिला पहलवान का किरदार करना था, जिसे बाद में अनुष्‍का शर्मा ने निभाया. ऐसे में जब कंगना से पूछा गया कि उन्होंने एक बड़ा दर्शक वर्ग हासिल करने वाली ‘सुल्‍तान’ जैसी फिल्म क्यों ठुकरा दी, कंगना ने कहा, 'मौजूदा समय को ध्यान में रखते हुए मैं कुछ ऐसा काम करना चाहूंगी जो मुझे प्रेरित करे, नहीं तो मैं पूरी फिल्म में बेमन से काम करती रहूंगी. उस समय ‘सुल्‍तान’, हालांकि उसका किरदार एक लड़की के लिए अच्छा था, मुझे उसमें अपने लिए कुछ मजेदार नहीं लगा.'
 
tanu weds manu returns
'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' में कंगना ने किया था डबल रोल.

यह भी पढ़ें: नेपोटिज्‍म के विवाद पर पहली बार बोलीं करीना कपूर खान, 'यहां आलिया है तो कंगना भी है...'

कंगना ने कहा कि जब उनसे अली अब्बास जफर की फिल्म की पेशकश की गयी, उससे ठीक पहले उन्होंने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में डबल रोल किया था और और इसके लिए कंगना ने जमकर तारीफें लूटी थीं. इस पर कंगना ने कहा, 'दोहरी भूमिका निभाने और उससे पहले फिल्मों में बहुत कुछ करने के बाद मैं किसी ऐसी फिल्म के लिए खुद को पीछे की तरफ ले जाना नहीं चाहती थी जिसमें मेरे लिए ज्यादा कुछ मजेदार नहीं था. इसलिए मैंने वह फिल्म नहीं की.' बता दें कि कंगना जागरण सिनेमा समिट में फिल्म समीक्षक मयंक शेखर से बात कर रही थीं.

शुक्रवार को हंसल मेहता निर्देशित कंगना रनोट की फिल्‍म 'सिमरन' रिलीज हुई है. इस फिल्‍म में भी कंगना की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है, हालांकि फिल्‍म को समीक्षकों से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू नहीं मिले हैं.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: कमजोर फिल्‍म है 'सिमरन' लेकिन कंगना का दमदार अभिनय

(इनपुट भाषा से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement