कंगना रनौत का पुराना Video वायरल, बोलीं- 'एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का यह पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत का पुराना Video वायरल, बोलीं- 'एक बार ड्रग एडिक्ट बन गई थी'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना की तकरार के मामले में नया ट्व‍िस्‍ट आ गया है. महाराष्‍ट्र सरकार  ने कंगना के खिलाफ ड्रग्‍स मामले की जांच का आदेश जारी किया है. अवैध निर्माण के आरोप में बीएमसी अधिकारियों की ओर से कंगना के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के दो दिन बाद यह जांच शुरू की गई है. राज्‍य के गृह विभाग की ओर से एक पत्र में अध्‍ययन सुमन  के एक पुराने इंटरव्‍यू के ड्रग लिंक के आधार पर जांच शुरू करने के मिले आदेश के बाद मुंबई पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि उन्हें एक बार ड्रग्स की लत लग गई थी.

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, तो शेखर सुमन बोले- सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स की आवाज...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस वीडियो में कहती दिख रही हैं: "जैसी ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी. मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथ लग चुकी थी, जहां इतना सब खतरनाक हो चुका था मेरे जीवन में. जब इतना सब हो रहा था मेरी लाइफ में तब में टीनएजर ही थी." कंगना रनौत ने इस वीडियो को  मार्च में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था.

Newsbeep

धनाश्री वर्मा ने 'जिने मेरा दिल लुटेया' गाने पर किया जबरदस्त डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्शन दे हे हैं. बता दें कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने विधानसभा में कहा था कि एक्‍टर अध्‍ययन सुमन के कमेंट के आधार पर क्‍वीन फिल्‍म की एक्‍टर (कंगना) पर ड्रग्‍स लेने के आरोपों की जांच की जाएगी. कंगना के साथ कथित तौर पर डेट करने वाले अध्‍ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने वर्ष 2016 के एक इंटरव्‍यू में आरोप लगाया था कि एक्‍ट्रेस ने 2008 में एक पार्टी में उनसे ड्रग लेने को कहा था. अध्‍ययन ने अपने इस कमेंट के आधार पर जांच के मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था. अध्‍ययन ने कहा था कि वे नहीं चाहते ‍कि इस मामले में उनका घसीटा जाए.