NDTV Khabar

'मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई के रोल पर बोलीं कंगना रनौत, ऐसा होने पर 2 दिन तक था बुखार

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की कहानी बताते समय सम्मानित महसूस करती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई के रोल पर बोलीं कंगना रनौत, ऐसा होने पर 2 दिन तक था बुखार

'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत

खास बातें

  1. कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' पर दिया बयान
  2. घुड़सवारी की वजह से हुई थी परेशान
  3. 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की कहानी बताते समय सम्मानित महसूस करती हैं. निर्माता कमल जैन की इस फिल्म का पहला पोस्टर बुधवार को जारी किया गया. क्रिश द्वारा निर्देशित यह फिल्म साहस, ताकत और दृढ़ संकल्प की कहानी बयां करती है और रानी लक्ष्मीबाई की असाधारण कहानी को दर्शाती है, जिसने 30 साल की उम्र में ही अपना जीवन न्योछावर कर दिया था. कंगना ने कहा, "यह एक प्रतिष्ठित भूमिका है. मैंने इसके लिए तलवारबाजी और घुड़सवारी का काफी अभ्यास किया. घुड़सवारी करने के दो दिन बाद मुझे बुखार भी हो गया."

कैंसर से जूझ रही बच्ची की मौत से पहले नहीं मिले बादशाह, सोशल मीडिया पर भड़के लोग... देखें Video

उन्होंने कहा, "मैं केवल उनकी ताकत की कल्पना कर सकती हूं. मैंने उनकी बहादुरी की कहानियों को दर्शाने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है." स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जारी फिल्म के पहले पोस्टर में भारत के स्वतंत्रता संघर्ष में रानी लक्ष्मीबाई के महत्व को दर्शाया गया है.

 


मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना दुर्घटना का शिकार हो गई थी. 'मणिकर्णिका : झांसी की रानी' के बारे में कंगना ने आईएएनएस से बातचीत में बताया था, "फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गई थी. मेरे माथे पर एक निशान आ गया था. लेकिन जब मैं पीछे देखती हूं, तो मैं इस निशान को शान के साथ लेकर चलती हूं.

मैं झांसी की रानी के बिल्कुल भी करीब नहीं हूं, लेकिन उनकी कहानी ने निश्चित रूप से फिल्म के शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण हिस्से को करने के लिए साहस और ताकत दी."

'निमकी मुखिया' में इस भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री, 'उतरन' में कर चुकी हैं दमदार एक्टिंग

तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पा चुकीं कंगना रनौत का बॉलीवुड सफर अब तक शानदार रहा है. वह अब अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका..', 'मेंटल है क्या' और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए तैयार हैं. 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement