NDTV Khabar

कंगना रनौत को नहीं मिला सपोर्ट तो भड़क कर बोलीं- 'झांसी की रानी क्या मेरी चाची हैं?'

फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) की सफलता के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में उनको बिल्कुल समर्थन नहीं मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत को नहीं मिला सपोर्ट तो भड़क कर बोलीं- 'झांसी की रानी क्या मेरी चाची हैं?'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

खास बातें

  1. कंगना रनौत को बॉलीवुड से नहीं मिला सपोर्ट
  2. भड़क उठी कंगना
  3. बोलीं- बॉलीवुड को बेनकाब कर देंगी
नई दिल्ली:

फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) की सफलता के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में उनको बिल्कुल समर्थन नहीं मिला. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके खिलाफ गिरोह बनाने वालों को वह बेनकाब कर देंगी. कंगना ने कहा, "अगर वे मेरा समर्थन करते तो भी मुझे क्या फायदा होता? मैं पहले ही 3-4 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं. मैं 31 वर्ष की हूं और फिल्मकार हूं. मुझे प्रचार के लिए किसी की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मेरा सवाल है कि झांसी की रानी क्या मेरी चाची है?''

'मणिकर्णिका' के डायरेक्टर ने लगाया आरोप, कंगना रनौत ने कहा- 'मुझपर हमला करने की बजाय...'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बोलीं, ''वो (झांसी की रानी) जो आपके लिए हैं, वही मेरे लिए भी हैं. फिर ये लोग इतने क्यों डरे हैं? सिर्फ इसलिए कि मैंने वंशवाद, भाई-भतीजावाद के बारे में बात की और इससे वे हिल गए और उन्होंने मेरे खिलाफ गैंग बना लिया."


देखें ट्रेलर-

शॉपिंग छोड़ 'लंदन ठुमक दा' गाने पर नाचने लगे लोग, यूं Video में कैद हुआ ये जबरदस्त डांस

उन्होंने कहा, "इन लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए. उनमें से कुछ मेरे दादाजी की उम्र के हैं. मैं बॉलीवुड में उन्हें भाई-भतीजावाद, सेक्सिज्म और आय समानता जैसी छोटी-छोटी चीजों के लिए कहती रहती थी लेकिन अब मैं इनकी जान के पीछे पड़ जाऊंगी. सभी को एक-एक कर बेनकाब कर दूंगी. बॉलीवुड ने मेरे खिलाफ गैंग बनाकर मुसीबत मोल ली है."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement