NDTV Khabar

कंगना रनौत की बहन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- जानबूझकर ठुकराई थी यशराज, भंसाली, अजय और अक्षय की फिल्में

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत की बहन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- जानबूझकर ठुकराई थी यशराज, भंसाली, अजय और अक्षय की फिल्में

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का बड़ा खुलासा

खास बातें

  1. रंगोली चंदेल ने कंगाना रनौत को लेकर किया खुलासा
  2. कहा- जानबूझकर खान, कपूर, भंसाली की फिल्में ठुकराई
  3. अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं रंगोली चंदेल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने बेबाक बोल के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल (Rangoli  Chandel) ने कंगना को लेकर एक खुलासा किया है. दरअसल, रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसको लेकर लोगों में बहस छिड़ गई. रंगोली चंदेल ने लिखा, 'कंगना ने जानबूझकर खान की फिल्मस, यशराज फिल्मस, भंसाली, कुमार (Singh Is Bling), देवगन (Baadshaaho), कपूर (Sanju) इन सभी फिल्मों को मना किया था. अगर वो ये सभी फिल्में करती तो वो भी पॉपुलेरिटी की लिस्ट में शामिल हो जाती. लेकिन उन्होंने एक अलग रास्ता चुना.'

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'तेरी नजर लाग जागी' पर यूं बिखेरा डांस का जलवा, बार-बार देखा जा रहा Video


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) हमेशा अपनी बातों और विचारों के लिए खबरों में रहती हैं. रंगोली आए दिन सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री या देश में चल रहे किसी न किसी मुद्दे पर विचार रखती नजर आती हैं. अभी थोड़े दिन पहले रंगोली का एक ट्वीट वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) और एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधते हुआ कहा था कि ये चापलूसी करने का हुनर हमें भी सिखाओं. कंगना के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने 'तेरी नजर लाग जागी' पर यूं बिखेरा डांस का जलवा, बार-बार देखा जा रहा Video

हालांकि, एक बार फिर रंगोली ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों को निशाना बनाया है. रंगोली (Rangoli Chandel) के इस दावे में कितनी सच्चाई है ये तो बस केवल वो ही जानती है. बता दें रंगोली चंदेल पहली बार उस समय खबरों में आई जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ रहे परिवारवाद को लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर और ऐक्ट्रस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर निशाना साधा था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement