NDTV Khabar

कंगना रनोट बनीं मौसी, बहन रंगोली ने दिखाई बेटे की First Photo

ट्विटर पर कंगना रनोट की बहन रंगोली ने लिखा, "प्रिय दोस्तों मिलिए हमारे बेटे पृथ्वी राज चंदेल से..."  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनोट बनीं मौसी, बहन रंगोली ने दिखाई बेटे की First Photo

खास बातें

  1. कंगना रनोट की बहन रंगोली ने दिया बेटे को जन्म
  2. रंगोली ने ट्विटर पर लिखा- दोस्तों मिलिए हमारे बेटे पृथ्वी राज चंदेल से...
  3. कंगना की मैनेजर रह चुकीं रंगोली
नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और इंडिया की मोस्ट पॉपुलर स्टार डॉटर आराध्या बच्चन आज 6 साल की हो गई हैं. बच्चन परिवार जश्न में डूबा हुआ है, इसी बीच कंगना रनोट के घर पर भी खुशियों ने दस्तक दी है. जी हां, बी-टाउन की 'क्वीन' कंगना रनोट मौसी बन गई हैं. उनकी बहन रंगोली चंदेल ने गुरुवार को बेटे पृथ्वी राज चंदेल के जन्म की घोषणा की है. रंगोली ने ट्विटर पर बेटे की पहली झलक भी दिखाई है. तस्वीर में मां-बेटे की यह जोड़ी बेहद जच रही है. ट्विटर पर रंगोली ने लिखा, "प्रिय दोस्तों मिलिए हमारे बेटे पृथ्वी राज चंदेल से..."  

पढ़ें: 6 साल की हुईं देश की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर, दादा अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दी बधाई​ पढ़ें: ऋतिक रोशन की 29 पन्नों की शिकायत पर कंगना रनोट की बहन बोली- तुम उसके अंकल जैसे

रंगोली ने बेटे की एक और खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका नवजात शिशु आराम फरमाता नजर आ रहा है. बता दें, साल 2006 में देहरादून में एसिड अटैक का शिकार होने के बाद रंगोली अपना घर छोड़, मुंबई में कंगना के साथ रहती थी. 33 वर्षीय रंगोली की शादी मई 2011 में बिजेनसमैन अजय चंदेल से हुई थी.
पढ़ें: ऋतिक रोशन पर बरसीं कंगना रनोट की बहन, लगाया बीवी के नाक के नीचे अफेयर का आरोप

टिप्पणियां
मालूम हो कि, रंगोली साल 2014 से ही कंगना के मैनेजर के तौर पर काम कर ही हैं. हालांकि, इस साल की शुरुआत में वह कंगना से अलग हो गईं. अलगाव के बाद ऐसी अफवाहें उड़ी कि कंगना और रंगोली के रिश्‍तों में खटास आ गई. मामले में चुप्पी तोड़ते हुए न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में रंगोली ने कहा, "मैं कंगना के साथ तब से हूं, जब उसने एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की थी. उसने न केवल मुझे सहयोग दिया, बल्कि हमारा करियर भी बनाया. जब से मैं गर्भवती हुई हूं, मैंने काम से छुट्टी ले ली है. मुझे आराम करने की सलाह दी गई है." पिछले काफी समय से जारी कंगना और ऋतिक रोशन के बीच हुए विवाद पर रंगोली ने अपनी बहन का समर्थन करती रही हैं.

VIDEO: अभिनेता राजकुमार राव से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement