NDTV Khabar

KRK से ट्विटर पर भिड़ी कंगना रनोट की बहन: सुनाई खरी-खोटी, शक्ल का उड़ाया मजाक

कॉन्ट्रोवर्सी के लिए मशहूर कमाल आर खान ने ट्विटर पर कंगना रनोट से जुड़े विवाद पर कई सवाल उठाए, ऐसा करने पर उन्हें कंगना की बहन रंगोली ने खूब खरी-खोटी सुनाई.

952 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
KRK से ट्विटर पर भिड़ी कंगना रनोट की बहन: सुनाई खरी-खोटी, शक्ल का उड़ाया मजाक

ट्विटर पर केआरे से भिड़ी कंगना रनोट की बहन.

खास बातें

  1. KRK का दावा 2003 में आदित्य पंचोली से मिलीं कंगना
  2. दावे पर KRK से ट्विटर पर भिड़ी रंगोली रनोट, जमकर लगाई लताड़
  3. कंगना ने किए ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली से जुड़े कई खुलासे
नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनोट इन दिनों सुर्खियों में हैं. एक ओर उनकी फिल्म 'सिमरन' रिलीज हो तैयार है तो दूसरी तरफ कंगना ने कई टीवी इंटरव्यू में ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली पर संगीन आरोप लगाए हैं, जिसके चलते वे लाइमलाइट में बनी हुई हैं. मामले में कुछ सेलेब्स ने चुप्पी साध रखी है, जबकि कई स्टार्स कंगना के बड़बोलेपन पर सवाल उठा रहे हैं. इसी विवाद में कमाल आर खान भी कूद पड़े हैं. 

ये भी पढ़ें: ये क्या! सोशल वर्क करने पर भी TROLL हुईं प्रियंका चोपड़ा, दिया मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब 2005 में आदित्य पंचोली से अफेयर के बाद उन्होंने कंगना को नजरबंद कर लिया था, तब वे आदित्य की पत्नी जरीना वहीब से मदद मांगने गई थीं. लेकिन जरीना ने मदद से इनकार कर दिया था. इस मामले में कंगना की बहन रंगोली को ट्विटर पर टैग करते हुए केआरके ने लिखा कि आदित्य और कंगना की पहली मुलाकात 2003 में हुई थी और उसके पास इसके सबूत भी हैं. इसपर गुस्साई रंगोली ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर केआरके को मुंह तोड़ जवाब दिए. उन्होंने केआरके की शक्ल, उनके विग का मजाक उड़ाया साथ ही उन्हें बिकाऊ कह दिया.   बहन के बचाव में आई रंगोली ने केआरके की बोलती बंद करवा दी. उन्होंने केआरेके को बिकाऊ कहा, साथ ही उनकी शक्ल पर भी ताने मारे. इसके बाद केआरके ने रंगोली पर आरोप लगाए. उन्होंने यह तक कह दिया कि यदि कोई तुम्हारे सामने सच बोलता है तो तुम उसे गाली बकने लगती हो. हिमाचल की रहने वाली रंगोली एसिड अटैक का शिकार हो चुकी हैं. इसी का अधार बनाते हुए केआरके ने लिखा, जिसने आपके चेहरे पर एसिड फेंका उसे भी कुछ कहती. केआरके की यह बात सुन रंगोली ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई.    काफी लंबे समय तक दोनों का झगड़ा ट्विटर पर चलता रहा. बता दें, हंसल मेहता निर्देशित कंगना की अगली फिल्म ‘सिमरन’ 15 सितंबर को रिलीज हो रही है.
 
VIDEO: 'सिमरन' के बाद कंगना 'मणिकर्णिका' में नजर आएंगी....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement