NDTV Khabar

ऋतिक रोशन की 29 पन्नों की शिकायत पर कंगना रनोट की बहन बोली- तुम उसके अंकल जैसे

29 पन्नों की शिकायत पर कंगना रनोट की पूर्व मैनेजर और बहन रंगोली चंदेल ने ऋतिक को उनका अंकल करार दिया. रंगोली लिखती हैं- जब ऋतिक की पहली फिल्म आई थी, तब कंगना स्कूल में पढ़ती थी. अगर वह इंडस्ट्री में नहीं आती तो ऋतिक को अंकल कहती.

338 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन की 29 पन्नों की शिकायत पर कंगना रनोट की बहन बोली- तुम उसके अंकल जैसे

कंगना रनोट और ऋतिक रोशन.

खास बातें

  1. 29 पन्नों की शिकायत में ऋतिक ने कंगना पर लगाए संगीन आरोप
  2. ऋतिक पर बरसीं कंगना की बहन, बोली- बॉलीवुड में न होती तो आप अंकल होते
  3. रंगोली की ऋतिक को नसीहत- अपने बच्चों और बीवी पर ध्यान दें
नई दिल्ली: ऋतिक रोशन और कंगना रनोट का विवाद है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. 'सिमरन' के प्रमोशनल इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक और उनसे जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए और उनपर कई सनसनीखेज आरोप भी लगाए थे. हालांकि, मामले में ऋतिक ने चुप्पी साध रखी थी. लेकिन सोमवार शाम 29 पन्नों की एक पुलिस कम्पलेंट ने चर्चाएं बटोरी. कहा गया कि ऋतिक रोशन की तरफ से उनके कानूनी सलाहकार महेश जेठमलानी ने यह शिकायत फाइल कराई है, जिसमें ऋतिक ने आरोप लगाया है कि कंगना ने लंबे वक्त तक उनका पीछा किया. इसमें ऋतिक ने दावा किया है कि कंगना उनको सेक्सुअल मेल भेजा करती थीं.

पढ़ें: ऋतिक रोशन के बाद अब कंगना रनोट पर आदित्‍य पंचोली ने किया केस

ऋतिक द्वारा दायर इस याचिका पर कंगना रनोट की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं आया. हालांकि, उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर ऋतिक को जमकर लताड़ा है. एक के बाद कई ट्वीट कर रंगोली ने कहा कि ऋतिक बार-बार कंगना पर घीसे-पीटे आरोप लगा रहे हैं. रंगोली ने साफ किया कि कंगना अब मून ऑन हो चुकी हैं. कंगना रनोट की पूर्व मैनेजर और इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही रंगोली ने ऋतिक को कंगना का अंकल करार दिया. रंगोली लिखती हैं- जब ऋतिक की पहली फिल्म आई थी, तब कंगना स्कूल में पढ़ती थी. अगर वह इंडस्ट्री में नहीं आती तो ऋतिक को अंकल कहती.  ऋतिक के आरोपों पर तंज कसते हुए रंगोली लिखती हैं, "कंगना जैसी यंग, टैलेंटेड और रईस लड़की को ऋतिक जैसे अंकल का पीछा करने की जरुरत नहीं. तुम उनके पीछे पड़े थे न कि वो तुम्हारे."  पढ़ें: कंगना रनोट ने रोकर बितायीं रातें अब ऋतिक रोशन से चाहिए पब्लिकली माफी

ऋतिक को नसीहत देते हुए रंगोली कहती हैं कि कंगना अब मूव ऑन हो चुकी हैं. इसलिए अपने बच्चों और पत्नी पर ध्यान रखें. 29 पन्नों की शिकायत पर कंगना रनोट के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा है कि यह रिपोर्ट एक साल पुरानी है और महज पब्लिसिटी स्टेंट. कंगना रनोट ने रिजेक्‍ट की 'सुल्‍तान' 'क्‍योंकि हीरोइन के लिए कुछ था ही नहीं...'

टिप्पणियां
बता दें कि कंगना और ऋतिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ जब ऋतिक रोशन को कंगना ने एक इंटरव्‍यू पर 'सिली एक्‍स' कह दिया था. इसके बाद कंगना-ऋतिक के बीच लीगल नोटिस भेजने का दौर शुरू हुआ. फिल्म 'काइट्स' के दौरान ऋतिक रोशन और कंगना की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद यह जोड़ी 'कृष-3' में नजर आई. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement