Super 30 की रिलीज डेट फिर होगी चेंज, 'मानसिक प्रताड़ना' से बचने के लिए ऋतिक ने लिया फैसला

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को लेकर ट्वीट (Tweet) किया है. ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' 26 जुलाई को रिलीज हो रही थी, लेकिन अब इसकी डेट बदलने का फैसला लिया है.

Super 30 की रिलीज डेट फिर होगी चेंज, 'मानसिक प्रताड़ना' से बचने के लिए ऋतिक ने लिया फैसला

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का विवाद फिर गरमाया

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को लेकर ट्वीट (Tweet) किया है. ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' 26 जुलाई को रिलीज हो रही थी. इसी दिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की 'मेंटल है क्या (Mental Hai Kya)' भी रिलीज हो रही है. दोनों फिल्मों के एक दिन रिलीज होने को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मच गया था, और तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे थे. अब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट डाली है और अब इस हंगामे की वजह से होने वाली 'मानसिक प्रताड़ना' से बचने के लिए ऋतिक रोशन ने प्रोड्यूसर से फिल्म की डेट को चेंज करने के लिए कहा है. जिस पर एक दो दिन में फैसला आ सकता है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों ही कलाकारों की फिल्में एक ही तारीख पर रिलीज होने की वजह से दोनों के रिश्तों की कड़वाहट एक बार फिर सामने आ गई है. मेंटल है क्या (Mental Hai Kya) और सुपर 30 (Super 30) की रिलीज डेट क्लैश होने से नाराज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ निगेटिव पीआर करने का आरोप लगाया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का पीआर संभालने वाली रंगोली (Rangoli) ने लिखा कि ऐसे शख्स से क्या उम्मीद की जा सकती है जो युद्ध के मैदान में मिलने के बजाय पीठ पर वार करना पसंद करता हो. जितना तू और तेरा पीआर गिरेगा, उतना ही... अब तक इस बारे में नहीं सोचती थी मगर अब तू देख... जादू.

Met Gala में इस सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस, रितेश देशमुख बोले- बदन पे सितारे लपेटे हुए...

भाभी जी घर पर हैं के मलखान ने रचाई शादी, फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन

रंगोली (Rangoli) ने इसके बाद लगातार कई सारे ट्वीट्स किए. उन्होंने अपने अकाउंट पर लिखा तू अपने चिल्लर पीआर से ट्वीट करवाते रहे. वो एक इंटरव्यू देगी और तू चारों खाने चित.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 13: एवेंजर्स एंडगेम की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

रंगोली (Rangoli) ने ऋतिक (Hrithik Roshan) को चेतावनी दे डाली है कि बालाजी क्या कंगना रनौत का प्रोडक्शन हाउस है दो वो जब चाहे फिल्म रिलीज कर दे, लेकिन पप्पू तो पप्पू होता है, कॉमन सेंस है ही नहीं. अब देख बेटा, तेरा क्या हाल होगा.

‘मानव कंप्यूटर' शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या बालन, निभाएंगी लीड रोल

रंगोली (Rangoli) ने लिखा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) को 26 जुलाई को मेंटल है क्या (Mental Hai kya) रिलीज नहीं करने के लिए कहा था लेकिन एकता (Ekta Kapoor) ने कहा था कि एक निर्माता के रूप में उन्हें फिल्म की रिलीज डेट तय करने का अधिकार रखती है. फिर वो अपने बचपन के दोस्त ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) मिली थी और फिर दोनों ने मिलकर यह निर्णय लिया.

अमित शाह ने 'जय श्री राम' को लेकर ममता बनर्जी पर लगाया था आरोप, अब बॉलीवुड से मिला ये जवाब...

दरअसल रंगोली की शिकायत है कि फिल्म की तारीख बदलने के पीछे लोग कंगना को ट्रोल कर रहे हैं जबकि यह फैसला प्रोड्यूसर की तरफ से लिया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com