रंगोली चंदेल के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, Video पोस्ट कर दिया, फराह खान अली को करारा जवाब...

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के सपोर्ट में उतरीं बहन कंगना रनौत (Kangana Ranaut), वीडियो पोस्ट कर यूं लगाई फटकार.

रंगोली चंदेल के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत, Video पोस्ट कर दिया, फराह खान अली को करारा जवाब...

रंगोली (Rangoli Chandel) के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

खास बातें

  • रंगोली चंदेल के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत
  • कंगना रनौत ने वीडियो पोस्ट कर लगाई फटकार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. रंगोली चंदेल के ट्विटर एकाउंट को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने हाल ही में मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर एक विवादास्पद ट्वीट किया था. हालांकि, बाद में फराह खान अली (Farah Khan Ali) के द्वारा रंगोली के ट्विटर एकाउंट को रिपोर्ट करने पर उसे बंद कर दिया गया था. अब इस पर एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन आया है. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Video) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Newsbeep


इस वीडियो में कंगना (Kangana Ranaut) कह रही हैं, "मेरी बहन रंगोली ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने विशेष रूप से कहा था कि जो लोग डॉक्टरों पर पुलिसकर्मियों पर अटैक कर रहे हैं, उन्हें गोलियों से मार देना चाहिए. लेकिन फराह अली खान (Farah Khan Ali) जी और रीमा काटकी जी ने यह झूठा दावा किया कि रंगोली ने मुस्लिम नरसंहार के लिए कहा. अगर कोई भी ऐसा ट्वीट मिलता है, जिसमें मुस्लिम नरसंहार के लिए कहा है, तो मैं और रंगोली (Rangoli Chandel) दोनों सामने आकर माफी मागेंगे. क्या वह यह कहना चाहती हैं कि हर मुस्लिम आतंकवादी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



कंगना रनौत (Kangana Ranaut Video) वीडियो में आगे कह रही हैं, "हमारा यह मानना नहीं है कि हर मुस्लिम डॉक्टरों को अटैक कर रहे हैं कि हर मुस्लिम पुलिसकर्मियों को अटैक कर रहे हैं. मैं केंद्र सरकार से ये अपील करती हूं कि ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं, जो यहां से करोड़ो, अरबों रुपये कमाकर हमारे ही कश्ती में छेद कर रहे हैं. यहां आप प्रधानमंत्री, गृहमंत्री जी और आरएसएस को आतंकवादी कह सकते हैं, लेकिन आतंकवादी को आतंकवादी नहीं कह सकते. तो इन प्लेटफॉर्मों का दाना-पानी बंद होना चाहिए. इसलिए मुझे लगता है कि हमें इनको बंद करके अपना अलग प्लेटफॉर्म बना देने चाहिए." अपने वीडियो में कंगना रनौत ने बबीता फोगाट (Babita Phogat) की सुरक्षा का लेकर भी कई बाते कहीं. एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.