Kangana Ranaut को नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया से ज्यादा परेशान करती है यह चीज, बोलीं- मेरी भूख तक उड़ जाती है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर रहते हुए परिवारवाद और बॉलीवुड में जारी अव्यवस्थाओं पर भी जमकर निशाना साधा है. लेकिन एक्टर होने के नाते परिवारवाद और मूवी माफिया से भी ज्यादा उन्हें एक चीज परेशान करती है.

Kangana Ranaut को नेपोटिज्म और बॉलीवुड माफिया से ज्यादा परेशान करती है यह चीज, बोलीं- मेरी भूख तक उड़ जाती है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक्टर होने के नाते बताई सबसे बुरी चीज

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए दिखाई देती हैं. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर रहते हुए परिवारवाद और बॉलीवुड में जारी अव्यवस्थाओं पर भी जमकर निशाना साधा है. लेकिन एक्टर होने के नाते परिवारवाद और मूवी माफिया से भी ज्यादा उन्हें एक चीज परेशान करती है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी है. यह कुछ और नहीं, बल्कि शूटिंग के दौरान लगाई जाने वाली नाइट शिफ्ट हैं, जिसके कारण कंगना रनौत की भूख भी खत्म हो चुकी है. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नाइट शिफ्ट के बारे में बात करते हुए लिखा, "परिवार वाद और बॉलीवुड माफिया से अलग एक्टर होने के नाते सबसे बुरी चीज नाइट शिफ्ट है. जब सूरज उगता है तो आप सो रहे होते हो. बॉडी क्लॉक और फूड साइकिल, सब बदल चुके हैं. पहली कुछ ही रातों में, मैंने महसूस किया कि मेरी भूख खत्म हो गई है और सबकुछ अव्यवस्थित हो गया है. अपने शरीर द्वारा इसे स्वीकार करने की प्रतीक्षा कर रही हूं. ट्विटर पर क्या खबर है..." कंगना रनौत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न का ऐलान किया है, जिसमें वह कश्मीर की रानी दिद्दा का किरदार निभाती नजर आएंगी. मणिकर्णिका की तरह ही इस फिल्म में भी एक्ट्रेस महिला योद्धा के रूप में नजर आएंगी. इसके अलावा कंगना रनौत जल्द ही तेजस में भी नजर आने वाली हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म धाकड़ की तैयारी में भी लगी हुई हैं. कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म 'पंगा' में मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आई थीं, जिसमें वह महिला कबड्डी प्लेयर के रूप में नजर आई थीं.