Kangana Ranaut ने किया Tweet, बोलीं- किसानों को 'आतंकवादी' कहा, इसलिए मेरे 6 ब्रांड कॉन्टेक्ट रद्द हुए...

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने किसान आंदोलन को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Kangana Ranaut ने किया Tweet, बोलीं- किसानों को 'आतंकवादी' कहा, इसलिए मेरे 6 ब्रांड कॉन्टेक्ट रद्द हुए...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कंगना रनौत का ट्वीट हुआ वायरल
  • किसानों ने लाल किले पर फहराया झंडा
  • एक्ट्रेस ने किया विरोध
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट को लेकर अकसर सुर्खियों में रहती हैं. कृषि कानूनों को लेकर विरोध कर रहे किसानों पर भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut Twitter) ने कई बार अपने विचार रखे थे. एक्ट्रेस लगातार किसानों के प्रदर्शन का विरोध कर रही हैं. वहीं, दूसरी ओर गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के मौके पर किसानों (Farmer's Rally) ने रैली निकाली. इस दौरान उन्होंने लाल किले पर अपना झंडा भी फहराया. हालांकि, रैली के दौरान कई जगहों पर पुलिस और किसानों के बीच हाथापाई हो गई. जिसमें कई लोग जख्मी हो गए हैं.

ट्वीट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

वहीं, लाल किले (Lal Quila) पर किसानों द्वारा अपना झंडा फहराए जाने को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Twitter) ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया है. जिसमें लिखा, "मेरे साथ 6 ब्रांड ने कॉन्ट्रेक्ट कैंसिल कर दिए, कुछ को मैंने पहले से ही साइन कर रखा था, लेकिन कुछ ने वह बंद कर दिया. मुझे कहा गया कि मैंने किसानों को आतंकवादी कहा था इसलिए वह अब मुझे अपना ब्रांड अम्बेसडर नहीं रख सकते."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आगे कहा, "आज मैं यह कहना चाहूंगी कि जो भी भारतीय इन दंगों का सपोर्ट कर रहे हैं, वह भी आतंकवादी हैं, एंटी-नेशनल ब्रांड समेत." कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.