कंगना रनौत ने सरकारी अवॉर्ड वापस करने को लेकर किया Tweet, बोलीं- प्राण जाए पर वचन ना जाए...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने अवॉर्ड वापस करने को लेकर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने कहा कि प्राण जाए, पर वचन न जाए.

कंगना रनौत ने सरकारी अवॉर्ड वापस करने को लेकर किया Tweet, बोलीं- प्राण जाए पर वचन ना जाए...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अवॉर्ड वापस करने को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • कंगना रनौत ने अवॉर्ड वापस करने को लेकर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि प्राण जाए पर वचन ना जाए
  • कंगना रनौत का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर एम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि उनके निधन का कारण आत्महत्या है, हत्या नहीं. इस रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर तंज कसा था, साथ ही उनके अवॉर्ड वापस करने की बात भी उठाई थी. स्वरा भास्कर के अलावा सोशल मीडिया पर भी कंगना रनौत के अवॉर्ड वापस करने को लेकर खूब ट्रेंड हुआ था. वहीं, हाल ही में खुद कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने कहा कि प्राण जाए, पर वचन न जाए. 

1tchme2o
Newsbeep

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का अवॉर्ड वापस करने को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू का लिंक भी साझा किया. उन्होंने लिखा, "याद्दाश्त कमजोर हो तो मेरा इंटरव्यू फिर से देखें. अगर मैंने एक भी झूठा या गलत आरोप लगाया हो, तो मैं अपने सारे अवॉर्ड वापि कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है. मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम." बता दें कि कंगना रनौत ने मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर बातचीत करते हुए अवॉर्ड वापस करने की बात कही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंटरव्यू में कहा था कि अगर मैं कुछ ऐसा कहती हूं, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने परिवारवाद का मुद्दा जमकर उठाया था. उन्होंने कई फिल्मी सितारों को भी आड़े हाथों लिया था. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो वह बीते 14 जून को अपने घर में ही मृत पाए गए थे. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था.