NDTV Khabar

कंगना रनौत ने करणी सेना को फिर दे डाली सख्त चेतावनी, माफी मांगने से किया साफ इनकार, देखें Video

Manikarnika Movie: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करणी सेना (Karni Sena) को फिर से सख्त चेतावनी दी है. कंगना रनौत का यह वीडियो वायरल हो रहा है जो उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत ने करणी सेना को फिर दे डाली सख्त चेतावनी, माफी मांगने से किया साफ इनकार, देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का करणी सेना (Karni Sena) पर अक्रामक बयान.

खास बातें

  1. कंगना रनौत की करणी सेना को चेतावनी
  2. करणी सेना से ,कंगना ने माफी मांगने से किया इनकार
  3. कंगना ने कहा- मैं यहां किसी को सॉरी बोलने के लिए नहीं हूं
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों करणी सेना (Karni Sena) पर दिए गए अपने अक्रामक बयान को लेकर सुर्खियों में  हैं. कंगना रनौत ने करणी सेना को चेतावनी देते हुए कहा था कि वह भी एक राजपूत हैं और अगर उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) को रिलीज करने के बीच में आए तो बर्बाद कर दूंगी. करणी सेना (Karni Sena) पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का फिर से एक बयान सामने आया है, जो वायरल हो रहा है. दरअसल, कंगना रनौत किसी कार्यक्रम में पहुंची थी और वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने उनसे कहा कि करणी सेना (Karni Sena) उनसे माफी की मांग कर रही है. इस सवाल के जवाब में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, "मैं किसी से माफी नहीं मांगूंगी, जबतक मेरी गलती नहीं होती मैं किसी भी चीज के लिए माफी नहीं मांगती." 

कंगना रनौत का 'मणिकर्णिका' की रिलीज से पहले सनसनीखेज खुलासा, बोलीं- सेट पर कई एक्टरों ने किया उत्पीड़न...


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मौके पर कहा, "हमने उन्हें आश्वासन दिया है कि फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है. करणी सेना (Karni Sena) को भी इस फिल्म को सहयोग देना चाहिए. सबको मिलकर इस फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए, क्योंकि 'मणिकर्णिका' भारत की बेटी है. फालतू का इगो इशू मेरे साथ करने की जरूरत नहीं है. मैं यहां किसी को सॉरी कहने के लिए नहीं हूं" बता दें कि करणी सेना (Karni Sena) ने बुधवार को कहा कि उन्हें फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) की रिलीज से कोई परेशानी नहीं है,क्योंकि इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

कंगना रनौत ने करणी सेना को 'मणिकर्णिका' पर खुलेआम किया चैलेंज, बोलीं- मैं भी राजपूत हूं, बर्बाद कर दूंगी...

 

करणी सेना (Karni Sena) का यह भी कहना है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए. लेकिन कंगना रनौत ने करणी सेना से माफी मांगने के लिए साफ-साफ माफ मना कर दिया. अब देखना होगा कि कंगना के इस बयान के बाद करणी सेना का कैसा रिएक्शन आता है. कंगना रनौत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग कमेंट कर कंगना की तारीफ भी कर रहे हैं.

कंगना रनौत ने पहनी रेखा की गिफ्ट की हुई साड़ी तो सीनियर एक्ट्रेस यूं हुईं इमोशनल, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. इस फिल्म को रिलीज होने के लिए सेंट्रेल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (Central Board Of Film Certification) ने प्रमाण पत्र भी दे दिया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement