Kangana Ranaut अब निभाएंगी Indira Gandhi का किरदार, आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर आधारित है फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी एक और फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें वह भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में नजर आएंगी.

Kangana Ranaut अब निभाएंगी Indira Gandhi का किरदार, आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर आधारित है फिल्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) निभाएंगी इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार

खास बातें

  • कंगना रनौत अब इंदिरा गांधी के किरदार में आएंगी नजर
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार पर आधारित है फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी फिल्मों और अपने बेबाक अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. साल 2019 में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आई थीं. अब वह कश्मीर की महारानी दिद्दा के किरदार में भी दिखाई देंगी. वहीं, हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी एक और फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें वह भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में नजर आएंगी. इस बात का ऐलान कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है. कंगना रनौत ने बताया कि इस फिल्म को उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा, "इस बात की घोषणा करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है कि मेरे खास दोस्त साईं कबीर और मैं एक पॉलिटिकल ड्रामा के लिए साथ आए हैं. इसे मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और इसका लेखन और निर्देशन साई कबीर कर रहे हैं." कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी से जुड़ा अपना थ्रोबैक लुक भी साझा किया है. इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "यह एक आयकॉनिक महिला के बारे में फोटोशूट है, जो कि मैंने अपने करियर की शुरुआत में किया था. उस समय मुझे इतना मालूम था कि एक दिन इस आयकॉनिक लीडर का किरदार में पर्दे पर जरूर निभाउंगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुताबिक यह फिल्म एक किताब पर आधारित है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग पूरी तरह से तैयार होने वाली है. हालांकि, फिल्म इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है, बल्कि इस फिल्म में 1975 में लगे आपातकाल और ऑपरेशन ब्लू स्टार से जुड़ी चीजों को दर्शाया जाएगा. कंगना रनौत के अलावा फिल्म में और भी कई कलाकार शामिल होंगे. इंदिरा गांधी से जुड़ी इस फिल्म का अभी तक नाम तय नहीं किया गया है. फिल्म में इंदिरा गांधी के साथ-साथ उनके बेटे संजय गांधी और राजीव गांधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री को भी दिखाया जाएगा.