कंगना रनौत जिम में खूब बहा रहीं पसीना, बोलीं- जो फिट है, वो हिट है...देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhakaad) की तैयारियों में जुटी हुई हैं. इसके लिए वो जिम में खूब पसीना बहा रही हैं.

कंगना रनौत जिम में खूब बहा रहीं पसीना, बोलीं- जो फिट है, वो हिट है...देखें Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhakaad) की तैयारियों में जुटी हुई हैं. एक्ट्रेस कभी स्टंट वीडियो तो कभी वर्कआउट वीडियो फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिर से अपना एक जिम वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हार्ड वर्कआउट करती दिख रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Video) ने वीडियो शेयर कर फैन्स को भी बेहतर हेल्थ के प्रति जागरूक किया है. उन्होंने लिखा है कि जो फिट है, वो हिट है.

अदा शर्मा दौड़ते-दौड़ते अचानक यूं गिर पड़ीं, Video शेयर कर बोलीं- जो इस तरह प्यार में गिरा हो...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वीडियो को शेयर कर लिखा: "सुबह का रुटीन. हमेशा जिंदगी में एक बात याद रखें, जो फिट है वह हिट है. अपने स्वास्थ्य के प्रति कभी समझौता न करें. अस्वस्थ आदतों और निराशावादी लोगों से दूरी बनाए रखें. हमेशा अच्छे व्यक्ति की कंपनी में रहना एंजॉय करें. अगर ऐसे लोगों को आप शारीरिक तौर पर नहीं मिलते हैं तो उनकी लिखी किताबें और सीख पढ़ें." कंगना रनौत के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'खड़ी रोड पर वेट करूं' पर मचाया तहलका, वायरल हुआ डांस Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही 'थलाइवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'तेजस' भी आने वाली है. साथ ही कंगना 'धाकड़' (Dhakaad) की तैयारियों में जुटी हुई हैं. कंगना रनौत पिछली बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी.