कंगना रनौत ने 'मदर्स डे' के मौके पर मां के लिए लिखी कविता, Video हुआ वायरल

'मदर्स डे (Mother's Day 2020)' पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मां के लिए एक कविता मिली है, उनका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत ने 'मदर्स डे' के मौके पर मां के लिए लिखी कविता, Video हुआ वायरल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मां के लिए लिखी कविता

खास बातें

  • कंगना रनौत का वीडियो हुआ वायरल
  • 'मदर्स डे' के मौके पर मां के लिखी कविता
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में आज यानी 10 मई को 'मदर्स डे (Mother's Day)' मनाया जा रहा है. हालांकि, कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच पूरे भारत में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. ऐसे में बच्चे अपनी मां को घर पर ही स्पेशल फील कराने की कोशिश कर रहे हैं. 'मदर्स डे (Mother's Day 2020)' के मौके पर सेलेब्रिटीज भी अपने मॉम को धन्यवाद दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मौके पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कंगना (Kangana Ranaut) मां पर लिखी कविता पढ़ती नजर आ रही हैं. बता दें, एक्ट्रेस ने यह कविता खुद लिखी है. 

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस वीडियो को अब तक 51 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, "वह कहते हैं कि मां वह सबकुछ समझ जाती है, जो बच्चे ने बोला भी नहीं होता. आज उन्हें जोर से बोलकर बता दो. 'मदर्स डे (Mother's Day)' के दिन अपने दिल की बात बोलकर अपने मां के लिए यह दिन स्पेशल बना दो." कंगना रनौत का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करती हैं. हालांकि, कई बार अपनी बातों और बयानों के कारण कंगना सुर्खियों में भी आ जाती हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं, एक बार फिर कंगना रनौत का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com