NDTV Khabar

अब नए रंग में दिखेंगी कंगना रनौत, कुछ ऐसा करने जा रही हैं काम

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्लू) समर/रिजॉर्ट 2018 संस्करण में 'फेयरीटेल म्यूज' के रूप में जलवे बिखेरेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब नए रंग में दिखेंगी कंगना रनौत, कुछ ऐसा करने जा रही हैं काम

खास बातें

  1. कंगना रनौत बनेंगी शो स्टॉपर
  2. 'फेयरीटेल म्यूज' के रूप में जलवे बिखेरेंगी
  3. भूमिका के 'वंडरलैंड' लाइन की शोस्टॉपर बनेंगी
नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्लू) समर/रिजॉर्ट 2018 संस्करण में 'फेयरीटेल म्यूज' के रूप में जलवे बिखेरेंगी. वह डिजाइन द्वय श्यामल व भूमिका के 'वंडरलैंड' लाइन की शोस्टॉपर बनेंगी. श्यामल ने कहा, कंगना रनौत एक सुपरस्टार हैं, वह निडर और बोल्ड होने के साथ ही आत्मविश्वास से भरी हैं. उनके साथ सहयोग से स्वाभाविक महसूस हो रहा है, क्योंकि वह एक श्यामल भूमिका महिला के गुणों को बहुत बारीकी और निडरता के साथ साकार करती हैं.

जानिए आखिर किस एक्टर ने कहा, 'सचमुच देवी की तरह नजर आती हैं कंगना'

भूमिका ने कहा, वह अपने अधिकारों के लिए खड़ी हैं और वास्तव में आधुनिक भारतीय महिला का प्रतिनिधित्व करती हैं. डिजाइनर भूमिका ने बताया कि हमें लैक्मे फैशन वीक में इस नए संग्रह को पेश करने के लिए उनसे उपयुक्त कोई और नहीं लगा. डिजाइनर रविवार को 'वंडरलैंड' नामक संग्रह के साथ अपनी कृतियां प्रदर्शित करेंगी. उन्होंने इसे 'भव्य रंगों और जटिल कढ़ाई में चित्ताकर्षक तत्वों के संग्रह' के रूप में वर्णित किया है.

टिप्पणियां
VIDEO: औरत के लिए डिग्‍निटी सबसे अहम : कंगना रनोट

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement