NDTV Khabar

कन्हैया कुमार के समर्थन में उतरे यह मशहूर बॉलीवुड एक्टर, बोले- यह बदलाव की हवा है

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के समर्थन में उतरे हैं. उन्होंने कन्हैया कुमार को लेकर ट्वीट किया है, जिसपर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कन्हैया कुमार के समर्थन में उतरे यह मशहूर बॉलीवुड एक्टर, बोले- यह बदलाव की हवा है

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के समर्थन में उतरे बॉलीवुड के मशहूर एक्टर

खास बातें

  1. कन्हैया कुमार के समर्थन में उतरे बॉलीवुड एक्टर
  2. बेगूसराय में उनके लिए किया चुनाव प्रचार
  3. उन्होंने ट्वीट किया - यह बदलाव की हवा है
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में इस बार बिहार का बेगूसराय (Begusarai) हॉटसीट बना हुआ है. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) यहां से चुनाव मैदान में हैं, और उनका मुकाबला बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) के साथ है. बॉलीवुड गलियारा भी इस लोकसभा चुनाव में खूब दिलचस्पी दिखा रहा है. बीते दिनों  कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के समर्थन में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने प्रचार किया था और अब उनके समर्थन में बॉलीवुड से एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का. प्रकाश राज (Prakash Raj) बीते शनिवार को बेगूसराय पहुंचे और कन्हैया कुमार  (Kanhaiya Kumar)  के लिए प्रचार भी किया. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया, जिसपर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

IPL 2019: KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते, तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया: "बेगूसराय में मैंने कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के साथ ट्रैवल किया. मैंने लोगों की आंखों में एक आशा की किरण देखी. बदलाव की हवा. मुझे उसकी तरफ होने में गर्व है." प्रकाश राज ने इस तरह कन्हैया कुमार को लेकर ट्वीट किया जिस पर लोगों के खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. प्रकाश राज ने बेगूसराय में मीडियाकर्मियों से भी बातचीत की और कन्हैया कुमार को लोगों की आवाज बताया. प्रकाश राज राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई मौकों पर मोदी सरकार की जमकर आलोचना की है.

Kalank Box Office Collection Day 4: वरुण और आलिया की 'कलंक' ने फिर की धांसू कमाई, 4 दिन कमा डाले इतने करोड़

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) जब  से बेगूसराय सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं तब से चुनावी सरगर्मियां बढ़ गई हैं. आए दिन बॉलीवुड गलियारे से उनके पक्ष में या विपक्ष में ट्ववीट आते हैं और वायरल हो जाते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने कन्हैया कुमार पर जमकर हमला बोला था. इतना ही नहीं उन्होंने कन्हैया कुमार को आतंकवादी बताते हुए कहा था कि वो देश के टुकड़ेृ-टुकड़े करना चाहता है. उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आए थे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement