NDTV Khabar

कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट का हुआ खुलासा, 60 आए नेगिटिव और बाकी...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के संपर्क में आए 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट का खुलासा हुआ है. इनमें से 60 लोगों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट का हुआ खुलासा, 60 आए नेगिटिव और बाकी...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के संपर्क में आए 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट का हुआ खुलासा

खास बातें

  1. कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट का हुआ खुलासा
  2. 60 लोगों का कोरोनावायरस टेस्ट आया नेगिटिव
  3. कनिका कपूर का कोरोनावायरस टेस्ट आया पॉजिटिव
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का कोरोनावायरस टेस्ट एक बार फिर से पॉजिटिव आया है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी. लेकिन इससे इतर हाल ही में कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट का खुलासा हुआ है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कनिका कपूर के संपर्क में आए 266 लोगों में 60 व्यक्तियों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आया है. बता दें कि कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ भी गई थीं, जहां उन्होंने एक पार्टी भी अटेंड की थी.

टिप्पणियां

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का पता लगाया गया, जिसमें से 60 लोगों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आया. इसके बारे में बताते हुए अधिकारी विकासेंदू अग्रवाल ने कहा, "हमने कनिका कपूर के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का टेस्ट किया, जिसमें कुछ नेता भी शामिल थे. इसमें से हमने 60 सैंपल टेस्ट किये, जो कि नेगिटिव आए. मुझे नहीं लगता कि अब हमें और लोगों का टेस्ट लेने कि जरूरत है, क्योंकि हमने पहले ही चारों पार्टियों के आयोजकों से बात की है. हमने उन सैलून और दुकानों का भी पता लगाया, जहां वह गई थीं. मुझे नहीं लगता कि अब इसमें और भी कुछ बाकी है."


बता दें, सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं.  सिंगर कनिका कपूर का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं. 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं, तब एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से उनकी शादी हुई थी और इनके तीन बच्चे भी हुए, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया. कनिका कपूर चिट्टियां कलाइयां (रॉय), लवली (हैप्पी न्यू ईयर), देसी लुक (एक पहेली लीला), प्रेमिका (दिलवाले), डा डा डस्से (उल्टा पंजाब) जैसे गाने गा चुकी हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... फराह खान को सेलिब्रिटीज के वर्कआउट वीडियो शेयर करने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे ऊपर रहम करिये...

Advertisement