कनिका कपूर की चौथी Coronavirus टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव, परिवार हुआ परेशान...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है. हाल ही में उनका चौथा मेडिकल टेस्ट हुआ है जो कि पॉजिटिव आया है. इससे पहले कनिका कपूर का तीसरा मेडिकल टेस्ट भी पॉजिटिव आया था.

कनिका कपूर की चौथी Coronavirus टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव, परिवार हुआ परेशान...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor)

खास बातें

  • कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट आई सामने
  • चौथा मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव
  • कनिका कपूर का तीसरा मेडिकल टेस्ट भी पॉजिटिव आया था
नई दिल्ली:

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है. हाल ही में उनका चौथा मेडिकल टेस्ट हुआ है जो कि पॉजिटिव आया है. इससे पहले कनिका कपूर का तीसरा मेडिकल टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर इन दिनों लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट में भर्ती हैं. कनिका (Kanika Kapoor Fourth Medical Report) की इस चौथी रिपोर्ट से उनका परिवार काफी परेशान है. सिंगर कनिका कपूर 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुई थीं.

बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के अलावा उनके संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई है. बॉलीवुड सिंगर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं. कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं. सिंगर कनिका कपूर का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं. 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं, तब एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से उनकी शादी हुई थी और इनके तीन बच्चे भी हुए, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया. कनिका कपूर 'चिट्टियां कलाइयां (रॉय)', 'लवली (हैप्पी न्यू ईयर)', 'देसी लुक (एक पहेली लीला)', 'प्रेमिका (दिलवाले)', 'डा डा डस्से (उल्टा पंजाब)' जैसे गाने गा चुकी हैं.