'बेबी डॉल' सिंगर कनिका कपूर की पार्टी की फोटो हुईं वायरल, तस्वीर में वसुंधरा राजे भी आईं नजर

बेबी डॉल (Baby Doll) सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. लेकिन कनिका से जुड़ी लगातार नई जानकारी आने की वजह से हड़कंप मचता नजर आ रहा है. अब एक फोटो भी वायरल हो गई है.

'बेबी डॉल' सिंगर कनिका कपूर की पार्टी की फोटो हुईं वायरल, तस्वीर में वसुंधरा राजे भी आईं नजर

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर की फोटो हुई वायरल
  • पार्टी में इस तरह आईं नजर
  • कोरोनावायरस की हो चुकी हैं शिकार
नई दिल्ली:

बेबी डॉल (Baby Doll) फेम बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. लेकिन कनिका कपूर से जुड़ी लगातार नई जानकारी आने की वजह से हड़कंप मचता नजर आ रहा है क्योंकि कहा जा रहा है कि जिस पार्टी में कनिका कपूर थीं, उस पार्टी में उत्तर प्रदेश और देश की कई नामचीन हस्तियां मौजूद थीं. अब सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पार्टी में लोगों से घिरी नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि इस फोटो में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर तो नजर आ ही रही हैं, उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) भी नजर आ रही हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है. 

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा था, 'सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के  लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया.  मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को कोरोनावायरस (Coronavirus) के लिए पॉजिटिव पाया गया है और वह इस समय लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन कनिका कपूर को लेकर बहुत ही चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे. इन्हीं के बीच उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में पार्टी भी अटैंड की थी, इस पार्टी में लगभग चार सौ लोग शामिल हुए थे. इस पार्टी मे शामिल होने वाले लोगों में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) का नाम भी आ रहा है.