कनिका कपूर ने कोरोना से ठीक होने के बाद शेयर की पहली Photo, मम्मी-पापा संग चाय पीती आईं नजर

सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने हाल ही में अपने मम्मी-पापा संंग एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह चाय की चुस्की लेती नजर आ रही हैं.

कनिका कपूर ने कोरोना से ठीक होने के बाद शेयर की पहली Photo, मम्मी-पापा संग चाय पीती आईं नजर

सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • इंस्टाग्रााम पर एक्टिव हुईं कनिका कपूर
  • मम्मी-पापा के साथ शेयर की फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पिछले दिनों कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं. दरअसल, बता दें, सिंगर कनिका कपूर लंदन से वापस लौटी थीं, जिसके बाद वह पार्टियों में शामिल हुईं. हालांकि, बाद में कनिका कपूर जब कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाई गईं तो उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. कोरोना (Coronavirus) रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सिंगर के ऊपर जानकारी छुपाने का और जानबूझकर लोगों में इस वायरस को संक्रमित करने का आरोप भी लगाया. लेकिन इन सबके बावजूद एक्ट्रेस आखिरकार इस खतरनाक वायरस से उबरने में सफल रहीं. 

Newsbeep

अब हाल ही में सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने कोरोना (Corona) से ठीक होने के बाद उन्होंने अपनी पहली फोटो इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा की है. इस तस्वीर में कनिका अपने माता-पिता के साथ आराम से बैठकर चाय पीती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कनिका कपूर ने कैप्शन में लिखा, "आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और एक गर्म चाय के कप की जरूरत है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, इस समय कनिका लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इस बात की जानकारी सिंगर ने एक पोस्ट के जरिए दी थी. साथ ही उन्होंने कोरोनो (Corona) फैलाने के आरोप पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी थी. सिंगर का यह पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था.