कोरोनावायरस की शिकार कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद थे वसुंधरा राजे के सांसद बेटे, लोगों में मचा हड़कंप

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को कोरोनावायरस (Coronavirus) के लिए पॉजिटिव पाया गया है, वे एक पार्टी मे शामिल हुई थीं, जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) भी शामिल थे.

कोरोनावायरस की शिकार कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद थे वसुंधरा राजे के सांसद बेटे, लोगों में मचा हड़कंप

कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Coronavirus) को कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है और वह इस समय लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन कनिका कपूर को लेकर बहुत ही चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. बताया जा रहा है कि कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे. इन्हीं के बीच उन्होंने एक फाइव स्टार होटल में पार्टी भी अटैंड की थी, इस पार्टी में लगभग चार सौ लोग शामिल हुए थे. इस पार्टी मे शामिल होने वाले लोगों में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह (Dushyant Singh) का नाम भी आ रहा है. यह पार्टी रविवार को हुई थी, और उसी दिन ही वह लंदन से भारत आई थीं. अब बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में कनिका रहती हैं, वहां के लोगों मे भी डर का माहौल है. 

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ पार्टी में दुष्यंत सिंह के शामिल होने की खबर के बाद हड़कंप मच गया है क्योंकि बताया जा रहा है कि दुष्यंत सिंह कल संसद में भी मौजूद थे. लेकिन अब खबर आ रही है कि कनिका कपूर के कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद, वह आइसोलेशन में चले गए हैं. हालांकि कनिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कोरोनावायरस से पीड़ित होने की जानकारी दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा है, 'सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के  लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया.  मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं.'