'बेबी डॉल' फेम बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोनावायरस की शिकार, पूरे परिवार के साथ आइसोलेशन में

'बेबी डॉल (Baby Doll)' जैसा सुपरहिट सॉन्ग गाने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट.

'बेबी डॉल' फेम बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर हुईं कोरोनावायरस की शिकार, पूरे परिवार के साथ आइसोलेशन में

कनिका कपूर हुईं कोरोनावायरस की शिकार

खास बातें

  • कनिका कपूर हुईं कोरोनावायरस की शिकार
  • कुछ दिन पहले लौटी थीं लंदन से
  • इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट
नई दिल्ली:

'बेबी डॉल (Baby Doll)' जैसा सुपरहिट सॉन्ग गाने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. कनिका कपूर के शुक्रवार को कोरोनावायरस का टेस्ट हुआ था जो पॉजिटिव पाया गया था. कनिका कपूर को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है. कनिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी भी दी है. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) हाल ही में लंदन से लौटी हैं और मीडिया रिपोर्टो में बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने संक्रमण के बारे में झूठ बोला था, और वह शहर में कई जगहों पर भी गई थीं. यही नहीं, रिपोर्टों में यह कहा जा रहा है कि कोरोनोवायरस की शिकार होने के बावजूद उन्होंने होटल में पार्टी भी दी थी. 

Newsbeep

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी देते हुए लिखा है, 'सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के  लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया.  मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि एएनआई ने भी एक ट्वीट करके यह जानकारी दी थी कि एक बड़ी बॉलीवुड सिंगर कोरोनावायरस का शिकार हो गई हैं. हालांकि इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं बताया गया था. एएनआई ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'उत्तर प्रदेश में आज चार लोग कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें एक बॉलीवुड की जानी-पहचानी सिंगर भी हैं.' बात में जानकारी आई कि इन चार लोगों में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का नाम भी शामिल है.