कनिका कपूर ने विजाग गैस त्रासदी के लिए किया ट्वीट, तो फैन्स बोले- ओ दीदी, घर में ही रहना...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का भी विजाग गैस त्रासदी (Vizag Gas Tragedy) पर रिएक्शन आया है.

कनिका कपूर ने विजाग गैस त्रासदी के लिए किया ट्वीट, तो फैन्स बोले- ओ दीदी, घर में ही रहना...

कनिका कपूर ने विजाग गैस त्रासदी को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • विजाग गैस लीक पर कनिका का आया ट्वीट
  • कनिका का ट्वीट हुआ वायरल
  • फैन्स ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के विजाग (Vizag Gas Tragedy) में केमिकल प्लांट में गैस लीक की दुर्घटना 10 लोगों की जान जा चुकी है और एक हजार लोग इससे बीमार पड़ चुके हैं. इस केमिकल दुर्घटना के चलते 200 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विजाग गैस रिसाव (Vizag Gas Leak) की घटना को लेकर बॉलीवुड की हस्तियां सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रही हैं, और बेबी डॉल फेम सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का भी रिएक्शन आया है. हालांकि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के इसे रिएक्शन पर कुछ फैन्स चुटकी लेने से भी बाज नहीं हैं. 

Newsbeep

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने विजाग गैस त्रासदी (Vizag Gas Tragedy) को लेकर अपने ट्वीट में लिखा, 'विशाखापत्तनम और विजाग गैस रिसाव के शिकार लोगों के लिए दुआएं...'  इस तरह कनिका कपूर ने इस घटना को लेकर अपनी संवदेना जताई थी. हालांकि एक फैन ने उनके इस ट्वीट पर कमेंट किया. इस फैन ने लिखा, 'ओ दीदी, आप घर में ही क्वारंटीन रहना. अभी बर्थडे पार्टी और फैमिली पार्टी मनाने के लिए बाहर मत जाना...दी मजाक कर रहा हूं. आपको दोबारा देखकर बेहद खुशी हुई. घर पर रहें, सुरक्षित रहें. गॉड ब्लेस यू.

h7mphh1g

Add image caption here

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) लखनऊ की पहली कोरोना संक्रमित थी. वह नौ मार्च को लंदन से मुम्बई और 11 मार्च को मुंबई से लखनऊ आईं थी. एयरपोर्ट से वह पहले अपने घर गई, फिर दो दिन होटल ताज में रुकी थी. कनिका ने कोरोना संक्रमित होते हुए एक इवेंट में हिस्सा लिया था जिसमें कई राजस्थान की पूर्व सीएम भी शामिल हुई थी. इसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा था.