कनिका कपूर अपने बच्चों और परिवार से मिलने के लिए हुईं बेताब, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मैं अब ठीक हूं और...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि मैं ठीक हूं और मैं आशा करती हूं कि मेरा अगला कोरोनावायरस टेस्ट निगेटिव आए.

कनिका कपूर अपने बच्चों और परिवार से मिलने के लिए हुईं बेताब, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मैं अब ठीक हूं और...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) बच्चों और परिवार से मिलने के लिए हुईं बेताब

खास बातें

  • कनिका कपूर बच्चों और परिवार से मिलने के लिए हुईं बेताब
  • कनिका कपूर ने फोटो शेयर कर कहा कि मैं ठीक हूं अब
  • कनिका कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

'बेबी डॉल' फेम बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का चौथा कोरोनावायरस (Coronavirus) टेस्ट भी पॉजिटिव आया. लेकिन हाल ही में सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि मैं ठीक हूं और मैं आशा करती हूं कि मेरा अगला कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आये. इसके साथ ही कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया कि मैं अपने घर जाने का, अपने बच्चों और अपने परिवार से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. कनिका कपूर द्वारा शेयर की गई यह इंस्टाग्राम सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में एक घड़ी की तस्वीर भी साझा की, जिसमें लिखा था कि जिंदगी हमें समय का सदुपयोग करना सिखाती है. लेकिन समय हमें जिंदगी का महत्व बताता है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आप सभी को ढेर सारा प्यार. आप सभी लोग सुरक्षित रहें. आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं अब आईसीयू में नहीं हूं. मैं अब ठीक हूं. मुझे आशा है कि मेरा अगला टेस्ट निगेटिव आएगा. अपने बच्चों और परिवार के लिए घर जाने का इंतजार कर रही हूं. उन सबको याद कर रही हूं." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर इन दिनों लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट में भर्ती हैं.

बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के अलावा उनके संपर्क में आए 262 लोगों में से 60 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट निगेटिव आई है. बॉलीवुड सिंगर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं. कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है. सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं. उनका जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com