Kapil Dev दिल से संबंधित बीमारी को लेकर अस्पताल में हुए भर्ती, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसके बाद एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry Twitter) ने ट्वीट कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है.

Kapil Dev दिल से संबंधित बीमारी को लेकर अस्पताल में हुए भर्ती, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

कपिल देव (Kapil Dev) दिल से संबंधित बीमारी के लिए अस्पताल में हुए भर्ती

खास बातें

  • कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा
  • तो सोफी चौधरी का यूं आया रिएक्शन
  • सोफी चौधरी ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) को लेकर हाल ही में खबरें आ रही हैं कि उन्हें दिल संबंधित बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कपिल (Kapil Dev Twitter) की दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और वह खतरे से बाहर हैं. कपिल देव की सेहत को लेकर खबर आते ही सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार ट्वीट कर रहे हैं. अब तो बॉलीवुड से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है.


एक्ट्रेस सोफी चौधरी (Sophie Choudry Twitter) ने कपिल देव के लिए प्रार्थना करते हुए लिखा, 'हमारे लेजेंड कपिल देव जी की अच्छी हालत और जल्दी से ठीक होने की कामना करती हूं. प्यार और दुआएं सर." सोफी चौधरी (Sophie Choudry Tweet) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल देव (Kapil Dev) दिल से संबंधी बीमारी को लेकर अस्पताल में भर्ती हुए हैं. कपिल देव ओखला के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि, अभी तक कोई पूरी सूचना नहीं आई है.