कपिल शर्मा ने पूछा 'शुभ समाचार' को इंग्लिश में क्या कहते हैं? तो फैन्स से यूं मिला जवाब

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के साथ- साथ सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और वीडियो के जरिए अकसर सुर्खियों में छाए हुए रहते हैं.

कपिल शर्मा ने पूछा 'शुभ समाचार' को इंग्लिश में क्या कहते हैं? तो फैन्स से यूं मिला जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने पूछा शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से पूछा फनी सा सवाल
  • कपिल शर्मा का ट्वीट हुआ वायरल
  • कपिल शर्मा के एक सवाल ने इंटरनेट पर मचाई धूम
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के साथ- साथ सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और वीडियो के जरिए अकसर सुर्खियों में छाए हुए रहते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक सवाल पूछा जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. कपिल ने ट्वीट करते हुए पूछा- शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं ? कृपया बतायें. कपिल शर्मा का यह ट्वीट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के ट्वीट पर फैन्स के तरह- तरह के रिएक्शन आ रहे हैं जिसमें से एक फैन ने पूछा- गुड न्यूज इंग्लिश में दे रहे हो या हिंदी में दे रहो हो कपिल. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा- यह हमारे इंग्लिश का टेस्ट तो नहीं था न. एक और फैन ने कपिल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- गुड न्यूज से लोग बेबी होने वाला है समझने लगते हैं. 

आपको बता दें कि सोनी टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में कपिल शर्मा हर हफ्ते कोई ना कोई सेलेब्रिटी आकर खूब मनोरंजन करते हैं.  हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) पहुंचे. जहां उन्होंने खूब मस्ती की. बता दें, हाल ही में अनिल कपूर और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की नेटफ्लिक्स पर 'एके वर्सेस एके (AK Vs AK)' फिल्म रिलीज हुई है. यह फिल्म फैन्स को काफी पसंद आ रही है. फिल्म के प्रमोशन को लेकर अनिल कपूर 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com