कपिल के को-स्टार ने उड़ाया मजाक, बोले- यह मुंबई है जहां शाम तक कोई और सरकार बन रही होती है और सुबह तक...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार ने शो के के दौरान मजाक उड़ाया और कहा कि यह मुंबई है जहां जहां शाम तक कोई और सरकार बन रही होती है और सुबह तक...

कपिल के को-स्टार ने उड़ाया मजाक, बोले- यह मुंबई है जहां शाम तक कोई और सरकार बन रही होती है और सुबह तक...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार ने उड़ाया मजाक

खास बातें

  • कपिल शर्मा के को-स्टार ने उड़ाया मजाक
  • एक्टर ने कहा कि यह मुंबई है जहां...
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में हर हफ्ते खूब सारी मस्ती और धमाल होता है. कपिल शर्मा के साथ-साथ उनके को-स्टार्स भी शो में चार चांद लगाने का काम करते हैं. इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एंट्री करने वाली हैं. उनके साथ शो में उनकी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ भी नजर आएंगे. कपिल के शो में तीनों कलाकार खूब सारी मस्ती करते हैं. लेकिन तभी शो के बीच सपना यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की एंट्री होती है, जो बोलते हैं कि यह मुंबई है, जहां शाम तक कोई और सरकार बन रही होती है और सुबह तक बदल जात है. 

आसिम रियाज ने दी शहनाज गिल के लिए कुर्बानी तो बिग बॉस विनर बोले- कर्म ने शहनाज के पैर में लाया है...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार यानी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) शो में एंट्री करने के बाद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पास बैठते हैं और कहते हैं कि वह उनके बहुत बड़े फैन हैं. कृष्णा की यह बातें सुनकर कपिल शर्मा कहते हैं कि यह झूठ बोल रही है, कल सुनिधि चौहान से कह रही थी कि यह उनकी फैन है. इस पर कृष्णा ने जवाब दिया, "हां तो, यह मुंबई है. यहां शाम तक कोई और सरकार बन रही होती है और सुबह तक बदल जाती है." कृष्णा की यह बातें सुनकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता है. 

सारा अली खान के Video ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का लाजवाब अंदाज

बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से बातचीत करते हुए उनकी तुलना एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह से की. कृष्णा अभिषेक ने नेहा से कहा कि यह 'इंडियन आइडल' की अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) है. अर्चना जी यहां हंस-हंसकर पैसे कमाती हैं और नेहा इंडियन आइडल में रो-रोकर पैसे कमाती है. कृष्णा की यह बातें सुनकर नेहा कक्कड़ चिल्लाने लगती हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...