कपिल शर्मा की टीवी पर एंट्री से पहले ही हो गई ये कंट्रोवर्सी, इस Video को पोस्ट करना पड़ गया महंगा

कपिल शर्मा एक बार फिर फॉर्म आए और उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाले अपने अगले शो के लिए सोशल मीडिया पर खूब हवा भी बनाई.

कपिल शर्मा की टीवी पर एंट्री से पहले ही हो गई ये कंट्रोवर्सी, इस Video को पोस्ट करना पड़ गया महंगा

कपिल शर्मा के वीडियो को लेकर हो गया है विवाद

खास बातें

  • नए शो की तैयारी में हैं कपिल
  • वीडियो पोस्ट करने पर हुआ विवाद
  • शिकायत भी हुई दर्ज
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा एक बार फिर फॉर्म आए और उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाले अपने अगले शो के लिए सोशल मीडिया पर खूब हवा भी बनाई. लेकिन पिछले कुछ समय से कपिल शर्मा और विवाद एक साथ चल रहे हैं. कभी सुनील ग्रोवर से विवाद तो कभी चैनल से. लेकिन अब उन्हें अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना महंगा पड़ गया है. हाल ही में कपिल शर्मा अमृतसर गए थे और वहां उन्होंने मोटरसाइकिल चलाई थी. इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था लेकिन यह उन्हें महंगा पड़ गया, और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है. 

कपिल शर्मा को ऑटो वाले ने हड़काया, लेकिन एक फोन ने बदल दी किस्मत, वीडियो हुआ वायरल
 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


Pari Trailer: अनुष्का शर्मा की हॉरर फिल्म 'परी' का ट्रेलर, क्या आपने देखा?

अमृतसर की एक स्टुडेंट फेडरेशन ट्रैफिक के नियमों की अनदेखी करने के लिए पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कपिल शर्मा पर ओवर स्पीड और बिना हेलमेट पहनकर बाइक चलाने का आरोप लगाया है.  शिकायत में कहा गया है कि कपिल शर्मा सेलेब्रिटी हैं और कई लोगों के रोल मॉडल हैं. ऐसे में इस तरह के काम उन्हें नहीं करने चाहिए. कपिल के कई रिश्तेदार पुलिस में हैं, ऐसे में उनसे इस तरह की उम्मीद नहीं की जाती है. वीडियो में कपिल शर्मा रात के समय बाइक चलाते नजर आ रहे हैं.

Video: 'फिरंगी' की टीम से खास मुलाकात



बिग बॉस में दिल्ली की इस लड़की ने मचाया था हंगामा, अब जीने लगी है ऐसी ग्लैमरस लाइफ

बता दें कि कपिल शर्मा अमृतसर के ही रहने वाले हैं और उनका परिवार आज भी वहीं रहता है. वैसे भी सेलेब्रिटी कई बार इस तरह के वीडियो पोस्ट कर देते हैं, और ये वायरल भी हो जाते हैं. कपिल शर्मा इन दिनों टीवी पर आने वाले अपने नए शो के प्रोमो के साथ खूब हिट हो रहे हैं और उन्होंने टीवी पर बड़ी एंट्री का इशारा भी कर दिया है. हालांकि 2017 में वे 'फिरंगी' फिल्म से प्रोड्यूसर भी बन गए थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा नहीं दिखा सकी थी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com