Box Office Collection: कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ की खराब शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रु.

कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर काफी हाइप थी, लेकिन पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उससे एकदम उलट है.

Box Office Collection: कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ की खराब शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रु.

फिरंगी फिल्म का पोस्टर

खास बातें

  • कपिल बन गए हैं फिल्म प्रोड्यूसर
  • ईशिता दत्ता है फिल्म की हीरोइन
  • 25 करोड़ रु. है बजट
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ इस शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर काफी हाइप थी और इसे पहले 24 नवंबर को रिलीज होना था. लेकिन फिर इसे पहली दिसंबर को रिलीज किया गया. लेकिन ‘फिरंगी’ को इसका कोई फायदा होता नजर नहीं आ रहा है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.10 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह फिल्म के लिए पहला दिन बहुत अच्छा नहीं गया है. कपिल शर्मा ने ‘फिरंगी’ के साथ बतौर प्रोड्यूसर करियर की शुरुआत की है. फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रु. बताया जाता है.

Video: फिल्म ‘फिरंगी’ के अभिनेता कपिल शर्मा से खास मुलाकात

Movie Review: हंसाने वाले कपिल शर्मा ने 'फिरंगी' से किया निराश

कपिल ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और 'किस किसको प्यार करूं' उनकी पहली फिल्म थी. 'किस किसको प्यार करूं' को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था. इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ‘फिरंगी’ में कपिल शर्मा की जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ बनी है. कपिल शर्मा ने दो साल बाद सिल्वरस्क्रीन पर वापसी की है. लेकिन फिल्म की कहानी काफी कमजोर और खींची हुई है. 

'पद्मावती' विवाद : दीपिका के समर्थन में कपिल शर्मा, कहा - उन्‍हें धमकी देना ठीक नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा, कपिल शर्मा को सब एक हंसने-हंसाने वाले कलाकार के तौर पर जानते हैं. लेकिन फिल्म में वह कपिल शर्मा मिसिंग है जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. हालांकि फिल्म की कमाई के शनिवार और रविवार को बढ़ने की उम्मीद है. लेकिन ‘फिरंगी’ कपिल शर्मा के लिए फायदे का सौदा बनेगी, इस बात की उम्मीद बहुत कम है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...