NDTV Khabar

'द कपिल शर्मा शो' में आया ट्रांसजेंडर बैंड, तो कॉमेडी किंग ने पूछा- कैसे पता चलता है घर में खुशी आई...

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर सिक्स पैक बैंड (Six Pack Band) ने एक डांस परफॉर्मेंस भी किया. इस शो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द कपिल शर्मा शो' में आया ट्रांसजेंडर बैंड, तो कॉमेडी किंग ने पूछा- कैसे पता चलता है घर में खुशी आई...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सिक्स पैक बैंड ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के घर में आया भारत का पहला ट्रांसजेंडर बैंड
  2. सिक्स पैक बैंड ने जमकर मचाया धमाल
  3. कपिल शर्मा को मिली पापा बनने की बधाई
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग के धमाकेदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार भारत का पहला ट्रांसजेंडर बैंड 6 पैक्स धमाल मचाने आएगा. इस ट्रांसजैंडर बैंड की खास बात यह है कि उन्हें बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान से लेकर सुरों की रानी आशा भोसले भी फॉलो करती हैं. इतना ही नहीं, सिक्स पैक बैंड (Six Pack Band) ने कान फिल्म फेस्टिवल में भी परफॉर्मेंस दी है. कपिल शर्मा के शो में आकर ट्रांसजेंडर बैंड ने न केवल कपिल के साथ ढेर सारी मस्ती की, बल्कि कपिल को पापा बनने की बधाई भी दी. इसके अलावा उन्होंने कपिल शर्मा की मम्मी का भी धन्यवाद किया. 

BJP को मिल रहे निर्दलीय विधायकों के समर्थन पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- लॉटरी कभी भी लग सकती है

शो में कपिल शर्मा ने उनसे पूछा जब भी घर में खुशियां आती हैं तो आप लोगों के साथ कुछ मजेदार किस्से होते हैं. इसपर उन्होंने बताया कि हम जब भी जाते हैं तो लोग हमसे पूछते हैं कि आपको कैसे पता, अभी तो हुआ भी नहीं है. इसके अलावा सिक्स पैक बैंड ने कपिल शर्मा के सेट के उनके लिए एक डांस परफॉर्मेंस भी किया, जिसमें कपिल शर्मा ने भी खूब ठुमके लगाए. सिक्स पैक बैंड के डांस को देखकर कपिल ने कहा, "आपने आते ही माहौल बना दिया है. ऐसा लग रहा है मानो घर में अभी भी फंक्शन्स चल रहे हों." द कपिल शर्मा शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग सिक्स पैक बैंड की तारीफ भी कर रहे हैं. 
पद्मावती के बाद अब द्रौपदी का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण, महाभारत के पुरुष पात्रों को लेकर कही यह बात


बता दें कि सिक्स पैक बैंड (Six Pack Band) के अलावा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में राजकुमार राव, मौनी फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) का प्रमोशन करने आएंगे. उनके साथ बोमन इरानी भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म सांड की आंख की टीम यानी भूमि पेडनेकर, तापसी पन्नू, चंद्रो तोमर (Chandro Tomar) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) भी 'द कपिल शर्मा शो' में धमाल मचाते दिखाई देंगे. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement