कपिल शर्मा ने पीएम राहत कोष के लिए दिए 50 लाख रुपये, Photo शेयर कर बोले- यह समय है...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी 50 लाख रुपये पीएम राहत कोष के लिए दान में दिये, जिससे लोगों की मदद हो सके.

कपिल शर्मा ने पीएम राहत कोष के लिए दिए 50 लाख रुपये, Photo शेयर कर बोले- यह समय है...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दिये 50 लाख रुपये

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने पीएम राहत कोष के लिए दान दिए 50 लाख रुपये
  • कॉमेडी किंग ने कहा कि यही वह समय है जब...
  • कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया, जिसका सबसे ज्यादा असर मजदूरों और गरीबों पर पड़ा. इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड और टीवी कलाकार आगे आए और उन्होंने मदद के लिए पैसे दान में दिये. हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी 50 लाख रुपये पीएम राहत कोष के लिए दान में दिये, जिससे लोगों की मदद हो सके. इस बात की जानकारी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. कपिल शर्मा के इस कदम की उनके फैंस ने खूब सराहना की, साथ ही लोग उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर बताया कि उन्होंने 50 लाख रुपये दान किये हैं. उन्होंने लिखा, "यह समय है उनके साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है. कोरोनावायरस से खिलाफ जंग लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये दान कर रहा हूं. आप सभी से गुजारिश है कि घर पर रहें और सुरक्षित रहें." बता दें कि गरीबों और मजदूरों की मदद के लिए कई बॉलीवुड कलाकार आगे आए. इनमें से एक्टर प्रकाश राज ने अपने फार्म में मजदूरों को आश्रय दिया, साथ ही अपने यहां काम करने वालों को एडवांस सैलरी भी दी.

बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कार्यक्रम द कपिल शर्मा शो से टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचाते हैं. वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या करीब 649 पहुंच गई है. साथ ही कोरोनावायरस से देश में अब तक 13 लोगों की जान जा चुकी है. इस वायरस से महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा तीन लोगों की जान गई है. इसके बाद गुजरात में दो लोगों की मौत हुई. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, गुरुवार को 43 नए मामले सामने आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com