‘पद्मावती’ को रिप्लेस कर गई कपिल शर्मा की Firangi, 1 दिसंबर को होगी रिलीज

'फिरंगी' के निर्माताओं का मानना है कि मौजूदा हालात में वे फिल्म को 24 नवंबर को रिलीज नहीं कर पाएंगे, इसलिए ‘फिरंगी’ को अब 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

‘पद्मावती’ को रिप्लेस कर गई कपिल शर्मा की Firangi, 1 दिसंबर को होगी रिलीज

दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा.

खास बातें

  • 1 दिसंबर को रिलीज हो सकती है 'फिरंगी'
  • अब तक 'फिरंगी' को नहीं मिल पाया सेंसर सर्टिफिकेट
  • 'फुकरे रिटर्न्स' और 'तेरा इंतजार' की लगी लॉटरी
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबियत इन दिनों सुर्खियों में हैं. वे अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पिछले दिनों अक्षय कुमार के शो में नहीं पहुंच पाए थे, जिसे लेकर तरह-तरह की बातें की गई थीं. लेकिन अब खबर आ रही है कि उनकी बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज नहीं होगी. इसकी वजह फिल्म को अभी तक सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिलना बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि ‘फिरंगी’ को 23 नवंबर को सेंसर सर्टिफिकेट मिलने की बात कही जा रही है. इस तरह फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि इन हालात में वे फिल्म को 24 नवंबर को रिलीज नहीं कर पाएंगे, इसलिए ‘फिरंगी’ को अब 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. यानी कपिल शर्मा की पीरियड ड्रामा हिस्टॉरिकल ड्रामा ‘पद्मावती’ को रिप्लेस करेगी. अब इस खबर की पुष्टि हो गई है.

पढ़ें: 'पद्मावती' विवाद: रणवीर ने तोड़ी चुप्पी, 'फिल्म और भंसाली को मेरा 200 प्रतिशत समर्थन', पढ़ें ये 10 FACTS​
 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


पढ़ें: 'टाइगर जिंदा है' से टकराएगी या फिर अगले साल तक टल जाएगी 'पद्मावती' की रिलीज?

‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विरोध की वजह से फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज को टाल दिया है. यही नहीं, ‘पद्मावती’ फिल्म राजनैतिक रंग ले चुकी है, इस वजह से भी लगभग 200 करोड़ रु. के बजट वाली इस फिल्म को निर्माताओं ने अभी रोकने का ही फैसला किया है. लेकिन ‘पद्मावती’ पर रोक लगने से बाकी फिल्मों की चांदी हो गई है.
 

 

A post shared by Fukrey Returns (@fukreyreturns) on

पढ़ें: लीजिए, कपिल शर्मा ने दिया अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, ‘फिरंगी’ में नजर आएंगी उनकी ये करीबी

इसमें पहला नाम ‘फुकरे रिटर्न्स’ का आता है. फिल्म को पहले 8 दिसंबर को रिलीज होना था लेकिन ‘पद्मावती’ के 1 दिसंबर पर आने की वजह से निर्माताओं ने कोई रिस्क लेने से टालने के लिए फिल्म को 15 दिसंबर को रिलीज करने की बात तय हुई थी. अब ‘पद्मावती’ अटक गई है तो ‘फुकरे रिटर्न्स’ को भी सोलो रिलीज मिल गई है. ‘फुकरे रिटर्न्स’ भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘मॉनसून शूटआउट’ के साथ मुकाबले में फंसी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फिल्म 'पद्मावती' के खिलाफ प्रदर्शन

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...