NDTV Khabar

Viral Video: ‘गुलबदन’ का मुजरा देखने पहुंच गए Firangi कपिल शर्मा, मस्ती में उसके साथ ही लगे नाचने

कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज होनी थी. ‘पद्मावती’ की रिलीज टल जाने के बाद ‘फिरंगी’ को पहली दिसंबर रिलीज के लिए मिल गई है.

172 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: ‘गुलबदन’ का मुजरा देखने पहुंच गए Firangi कपिल शर्मा, मस्ती में उसके साथ ही लगे नाचने

'फिरंगी' में कपिल शर्मा

खास बातें

  1. 1 दिसंबर को रिलीज होगी फिरंगी
  2. पीरियड फिल्म है फिरंगी
  3. बतौर प्रोड्यूसर कपिल की पहली फिल्म है
नई दिल्ली: कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर सरगर्मियां तेज हैं, और फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन ‘पद्मावती’ की रिलीज के टल जाने के बाद कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ को पहली दिसंबर रिलीज के लिए मिल गई है. कपिल शर्मा जहां इन दिनों फिल्म के प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं, इसी बीच ‘फिरंगी’ का नया गाना रिलीज किया है. ‘गुलबदन’ शीर्षक वाला यह सॉन्ग मुजरा शैली का है और इसमें मरयम जकरिया अपनी अदाएं दिखा रही हैं.



यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने दिया अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज, ‘फिरंगी’ में नजर आएंगी उनकी ये करीबी

‘फिरंगी’ एक पीरियड फिल्म है और इसमें पुराने दौर की झलक मिलती है. इस गाने में शाही माहौल को दिखाया गया है और ऐसे में मुजरा शैली का आना स्वाभाविक था. ‘गुलबदन’ गाने के बोल भी काफी बोल्ड किस्म के हैं और मरयम लिरिक्स के ऊपर बेहतरीन ढंग से थिरक भी रही हैं. ईरानी एक्ट्रेस मरयम ‘ग्रैंड मस्ती’ और ‘एजेंट विनोद’ में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्मों में उनके आइटम सॉन्ग काफी फेमस रहे हैं.
 


यह भी पढ़ें : Bigg Boss के घर पहुंचे कपिल शर्मा, सपना ने विकास को तो अर्शी ने हिना को मारी लात

कपिल शर्मा ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और 'किस किसको प्यार करूं' उनकी डेब्यू फिल्म थी. 'किस किसको प्यार करूं' को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था. इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. लेकिन ‘फिरंगी’ के साथ कपिल शर्मा प्रोड्यूसर बनकर आ रहे हैं. बतौर प्रोड्यूसर ‘फिरंगी’ उनकी पहली फिल्म है.  ‘फिरंगी’ में कपिल शर्मा की जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ नजर आएगी. फिल्म में कपिल कॉमेडी के साथ ही रोमांस फरमाते भी दिखेंगे. दिलचस्प यह है कि कपिल शर्मा दो साल बाद सिल्वरस्क्रीन पर लौट रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement