Viral Photo : गर्लफ्रेंड के साथ शिरडी साईं बाबा के मंदिर पहुंचे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा इन दिनों छोटे परदे से नदारद हैं, लेकिन वे बड़े परदे पर अपनी दस्तक के लिए तैयार हैं.

Viral Photo : गर्लफ्रेंड के साथ शिरडी साईं बाबा के मंदिर पहुंचे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

खास बातें

  • 24 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
  • गर्लफ्रेंड के साथ टेका माथा
  • कपिल के प्रोडक्शन की फिल्म है 'फिरंगी'
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा इन दिनों छोटे परदे से नदारद हैं, लेकिन वे बड़े परदे पर अपनी दस्तक के लिए तैयार हैं. उनकी अगली फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही है और वे फिल्म के प्रमोशन के लिए हर जगह जा रहे हैं. अक्सर देखा गया है कि सेलेब्रिटी फिल्म रिलीज से पहले भगवान के दरवाजे पर जरूर माथा टेकने जाते हैं. ऐसा ही कुछ कपिल शर्मा ने भी किया. कपिल शर्मा शिरडी के साईं बाबा के मंदिर पहुंचे. वे यहां अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ आए थे. उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर राजीव ढींगरा भी थे. ‘फिरंगी’ कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के9 की पहली फिल्म है. 



यह भी पढ़ें : Video: कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का पहला गाना 'ओए फिरंगी' हुआ रिलीज

‘फिरंगी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्‍म के ट्रेलर से साफ है कि यह पंजाब के मंगा नाम के लड़के की कहानी है जो देश को गुलाम बनाने वाले अंग्रेजों को अच्‍छा मानता था. इस वजह से मंगा को कोई भी समझदार नहीं मानता था. इस फिल्‍म में कॉमेडी के साथ ही कपिल के कई और भी रंग सामने लाएंगे.
 

kapil

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा बोले, 'मैंने उसे गाली दीं, वो बाद में मिला तो 5 गाली और दीं...'

कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में 'किस किस को प्यार करूं' से की थी. अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था. कपिल शर्मा पूरे दो साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. फिल्म में उनके साथ ईशिता दत्ता और मोनिका गिल भी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com