NDTV Khabar

कपिल शर्मा के रिसेप्शन में 'धर्मेंद्र-जीतेंद्र' की जोड़ी, कैमरे के सामने यूं दिखा धांसू अंदाज.. देखें Video

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) का रिसेप्शन सोमवार को मुंबई में आयोजित किया गया. कपिल शर्मा के मुंबई रिसेप्शन में कई बॉलीवुड व टीवी स्टार्स शामिल हुए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा के रिसेप्शन में 'धर्मेंद्र-जीतेंद्र' की जोड़ी, कैमरे के सामने यूं दिखा धांसू अंदाज.. देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और जीतेंद्र

खास बातें

  1. कपिल शर्मा का रिसेप्शन
  2. धर्मेंद्र-जीतेंद्र दिखे एकसाथ
  3. कैमरे से सामने यूं दिखे
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) का रिसेप्शन सोमवार को मुंबई में आयोजित किया गया. कपिल शर्मा के मुंबई रिसेप्शन में कई बॉलीवुड व टीवी स्टार्स शामिल हुए. कपिल ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और जीतेंद्र (Jeetendra) को भी अपने रिसेप्शन (Kapil Sharma Ginni Chatrath Mumbai Reception) में इनवाइट किया था. जब बॉलीवुड दिग्गज स्टार्स धर्मेंद्र-जीतेंद्र कैमरे के सामने पहुंचे तो दोनों का धांसू अंदाज देखने लायक था. धर्मेंद्र हमेशा अपने अंदाज में दिखाई दिए. उन्होंने पापराजी के सामने जीतेंद्र के हाथ में हाथ डालकर फोटो खिंचवाई. फिलहाल यह तस्वीर काफी समय बाद देखने को मिली. अपने समय के बॉलीवुड के बादशाह धर्मेंद्र से कपिल शर्मा इसलिए भी काफी अटैच हैं, क्योंकि वह 'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' पर पहले मेहमान थे.

कपिल शर्मा ने रिसेप्शन में जमकर किया डांस, मीका सिंह के गाने पर यूं मचा धमाल... देखें Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का मानना भी है कि धर्मेंद्र (Dharmendra) पाजी हमारे शो के पहले मेहमान थे, जिसके बाद मेरा करियर संवर गया. फिलहाल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी और उसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन किया गया था. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडियन दोस्त, टीवी के कलाकार सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह व  उनके पति हर्ष लिंबचिया, कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक, जय भानुशाली और माही विज भी रिसेप्शन में पहुंचे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (Kapil Sharma and Ginni Chatrath) ने दो हिस्सों में शादी की. हिंदू सेरेमनी के बाद उन्होंने सिख धर्म के रीति रिवाज से भी शादी की थी. मुंबई रिसेप्शन से पहले अमृतसर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन दिया गया था, जिसमें उनके परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

सपना चौधरी ने स्टेज पर भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' के साथ किया कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा

टिप्पणियां

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी माता की चौकी और मेहंदी से शुरू हुई थी. इसमें कपिल शर्मा के करीबी दोस्त कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर समेत कई लोग शामिल हुए थे. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का नया सीजन 29 दिसंबर से शुरू हो रहा है. इसके पहले एपिसोड में 28 दिसंबर को रिलीज हो रही 'सिंबा' (Simmba) फिल्म के एक्टर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह पहले मेहमान होंगे. इस दौरान कपिल शर्मा खूब हंसी के ठहाके लगवाएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement