कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर संग काम करने पर दिया रिएक्शन, बोले- मेरा शो अभी अच्छा चल रहा है तो मैं...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सुनील ग्रोवर के साथ काम करने की बात पर रिएक्शन दिया, साथ ही कहा कि अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलेगा तो मुझे उनके साथ काम करने में बड़ा मजा आएगा.

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर संग काम करने पर दिया रिएक्शन, बोले- मेरा शो अभी अच्छा चल रहा है तो मैं...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ काम करने की बात पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ काम करने की बात पर दिया रिएक्शन
  • कॉमेडी किंग ने कहा कि उनके साथ काम करने में मजा आएगा
  • सुनील ग्रोवर के साथ काम करने की बात पर कॉमेडी किंग ने दिखाया इंटरेस्ट
नई दिल्ली:

कॉमेडी की दुनिया में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने मिलकर खूब धमाल मचाया था. लेकिन 2017 में ऑस्ट्रेलिया टूर के बाद दोनों कलाकारों में किसी बात को लेकर अनबन हो गई, जिसकी वजह से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने काफी दिनों तक एक-दूसरे से बातचीत नहीं की. हालांकि, अब दोनों में बातचीत तो शुरू हो चुकी है, लेकिन काम को लेकर दोनों अभी तक साथ नहीं आए हैं. वहीं, हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ काम करने की बात पर रिएक्शन दिया, साथ ही कहा कि अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट मिलेगा तो मुझे उनके साथ काम करने में बड़ा मजा आएगा.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बारे में बात करते हुए कहा, "सुनील पाजी से मुलाकात होती रहती है. हम हाल ही में गुरदास मान के बेटे की शादी के दौरान पंजाब में मिले थे और उसके बाद दिल्ली में भी एक शादी में मुलाकात हुई थी. छोटी-छोटी वो चीजें जो होती हैं, उससे रिश्ते तो खत्म नहीं होते हैं. सुनील एक अच्छे एक्टर हैं. जब मैं अलग-अलग कलाकारों के साथ काम करता हूं तो मुझे सीखने को काफी कुछ मिलता है. मैंने सुनील पाजी से भी बहुत चीजें सीखी हैं. अगर भविष्य में कोई अच्छा प्रोजेक्ट आता है तो उनके साथ काम करने में बड़ा मजा आएगा."

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब हम साथ होते हैं तो हमें ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती. कॉमेडी किंग ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "जब हम साथ होते हैं तो हमें ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी, क्योंकि हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. मैं हमेशा सोचता हूं कि मेरा शो (द कपिल शर्मा शो) अभी अच्छा चल रहा है, तो शायद कुछ दूसरे प्लेटफॉर्म के लिए सुनील पाजी को लेकर कुछ प्लान करूं. ऐसे आडिया हमेशा दिमाग में दौड़ते रहते हैं." बता दें कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा की बेटी अनायरा के जन्म लेने पर भी उन्हें ट्वीट कर बधाई दी थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com