कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन 'नानी' ने लॉकडाउन में बनाई जबरदस्त बॉडी, Photo शेयर कर बोले- इतना वर्कआउट काफी है कि...

कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के नानी यानी अली असगर (Ali Asgar) ने लॉकडाउन में रहते हुए जबरदस्त बॉडी बनाई है. उन्होंने अपनी एक फोटो भी शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है.

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन 'नानी' ने लॉकडाउन में बनाई जबरदस्त बॉडी, Photo शेयर कर बोले- इतना वर्कआउट काफी है कि...

अली असगर (Ali Asgar) ने लॉकडाउन में बनाई बॉडी

खास बातें

  • अली असगर ने लॉडाउन में बनाई जबरदस्त बॉडी
  • फोटो शेयर कर एक्टर ने कहा कि इतना वर्कआउट काफी है या...
  • अली असगर की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

क्वारंटीन में रहते हुए टीवी से लेकर बॉलीवुड के सभी कलाकार वर्कआउट कर अपनी सेहत का बखूबी ध्यान रख रहे हैं. इसी बीच टीवी के मशहूर कलाकार और 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में नानी का किरदार निभाने वाले अली अली असगर (Ali Asgar) ने एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में अली असगर (Ali Asgar) की बॉडी बिल्कुल फिट आ रही है. इसके साथ ही वह हाथ में बॉक्सिंग ग्लब्स और चैंपियन बेल्ट पहने नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन में अब तक इतनी बॉडी बनाई है. 

अली असगर (Ali Asgar) की इस फोटो में उनका अंदाज देखने लायक है. हालांकि, उनकी यह फोटो एडिटेड है. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "लॉकडाउन से अब तक इतनी ही बॉडी बना पाया, क्या मुझे अपना वर्कआउट जारी रखना चाहिए." बता दें कि एक्टर की इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले सुनील ग्रोवर ने भी अली असगर की फोटो पर कमेंट किया. उन्होंने फोटो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "अली भाई जबरदस्त तरीका है. बेल्ट अच्छी है, उतारकर इसपर खाना भी खा सकते हैं."

बता दें कि अली असगर (Ali Asgar) को उनकी एक्टिंग और जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जाना जाता है. द कपिल शर्मा शो में अली असगर ने नानी बनकर खूब वाहवाही लूटी थी. इससे पहले उन्होंने जीनी और जूजू, कहानी घर घर की और कई टीवी सीरियल्स में अहम किरदार निभाया है. टीवी सीरियल के अलावा अली असगर कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आए हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 18985 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1329 नए मामले सामने आए हैं और 44 लोगों की मौत हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com