कपिल शर्मा ने रणवीर सिंह संग किया अतरंगी डांस, फिर यूं दिखाया देसी अंदाज- देखें Video

कॉमेडी किंग कहलाने वाले टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार 'गली बॉय' (Gully Boy) को प्रमोट करने के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहुंचे.

कपिल शर्मा ने रणवीर सिंह संग किया अतरंगी डांस, फिर यूं दिखाया देसी अंदाज- देखें Video

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ कपिल शर्मा

खास बातें

  • कपिल शर्मा के सेट पर रणवीर-आलिया
  • अतरंगी डांस से मचाया धमाल
  • वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कहलाने वाले टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार 'गली बॉय' (Gully Boy) को प्रमोट करने के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहुंचे. इस दौरान कपिल शर्मा ने दोनों स्टार्स संग खूब मस्ती भी की. इतना ही नहीं, मजाक-मजाक में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सलमान की तरह स्टेप भी करके दिखाया. वहीं रणवीर सिंह भी अपने रैपिंग स्टाइल में डांस किया. रणवीर-आलिया वाला शो इस बार आने हफ्ते में दिखलाया जाएगा. इससे पहले कपिल शर्मा मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) से मुलाकात की. 

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की मेट्रो की सवारी, कोई पहचान नहीं पाया- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RANVEERBABA___ (@ranveer__baba) on

 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करके अपनी फीलिंग भी साझा की. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में दिल्ली में शादी का रिसेप्शन दिया था. कपिल ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह व उनकी पत्नी के साथ भी फोटो शेयर की और अमृतसर से जुड़ी अपनी यादों को ताजा किया. कपिल (Kapil Sharma) ने फोटो पोस्ट करने के साथ लिखा, "गर्मजोशी के साथ आतिथ्य व अमृतसर से जुड़ी यादों को ताजा करने के लिए मनमोहन सिंह जी का आभार, खास तौर से हमारे कॉलेज व खाने के लिए."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने स्टेटमेंट में यह भी कहा, "आप जैसे विनम्र व सरल राजनेता के साथ मुलाकात सम्मान की बात है." कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने टीवी पर वापसी करने के बाद जबरदस्त रिस्पॉन्स आया है. बता दें, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ शादी की थी. वह इन दिनों ब्रेक के बाद फिर से 'द कपिल शर्मा शो' की मेजबानी कर रहे हैं. 

टोनी कक्कड़ के 'कुछ कुछ होता है' में नेहा कक्कड़ की एंट्री ने उड़ाए प्रियांक के होश, बार-बार देखेंगे Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो में अभी तक रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सलमान खान (Salman Khan), रोहित शेट्टी, सानिया मिर्जा (Sania Mirza), सोहेल खान, सलीम खान, नीति मोहन, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जैसे दिग्गज मेहमान आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...