NDTV Khabar

Kapil Sharma के शो में बॉलीवुड एक्टर ने खोला राज, कहा- लड़कियों की वजह से हुआ था नौवीं क्लास में फेल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपनी जिंदगी से जुड़ा राज खोला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kapil Sharma के शो में बॉलीवुड एक्टर ने खोला राज, कहा- लड़कियों की वजह से हुआ था नौवीं क्लास में फेल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने खोला राज

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खोला राज
  2. नौवीं क्लास में बॉलीवुड एक्टर हुए थे फेल
  3. फेल होने की दमदार वजह आई सामने
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड सितारों की जिंदगी से ऐसे कई राज जुड़े होते हैं, जो उनके फैंस को काफी हद तक चौंका सकते हैं. ऐसा ही एक राज 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की जिंदगी से भी जुड़ा हुआ है. इस राज का खुलासा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने खुद 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' के प्रमोशन के दौरान किया. दरअसल, शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बताया कि वह 9वीं कक्षा में फेल हो गए थे. इसके साथ ही उन्होंने फेल होने की वजह भी बताई, जो काफी हद तक चौंकाने वाली थी. 

इस एक्ट्रेस ने 'हम आपके हैं कौन' में निभाया था सलमान की भाभी का किरदार, अब जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Photos


'द कपिल शर्मा शो' में अपनी अपकमिंग फिल्म  'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' के प्रमोशन के लिए आए सिद्धार्थ मल्होत्रा  (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा ने सेट पर ढेर सारी मस्ती की. इसी दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया की 9वीं कक्षा के दौरान लड़कियों की वजह से उनका ध्यान पढ़ाई से हट गया था, जिसकी वजह से वह उस क्लास में फेल भी हो गए थे. इस बारे में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा 'हां, मेरा ध्यान कुछ लड़कियों ने पढ़ाई से हटा दिया था. लेकिन इस चीज को सकारात्मक तरीके से लेते हुए मैं दूसरे स्कूल में गया, जहां मैंने काफी कुछ सीखा. इतना ही नहीं, मैंने 10वीं और 11वीं क्लास अच्छे ग्रेड से पास की. 

विद्या बालन ने खोला ज्ञान का पिटारा, कहा- पति के कर्मों पर निर्भर करता है बीवी का रूप; देखें वीडियो

टिप्पणियां

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) 2 अगस्त को अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म को और भी दमदार बनाने के लिए और इसमें सही जायका लाने के लिए इसे उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है. इस फिल्म को शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह ने प्रोड्यूस किया है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement