The Kapil Sharma Show में कीकू शारदा ने खोला राज, बताया- 'कहां थे एक साल तक कपिल शर्मा..' देखें Video

कॉमेडी किंग के नाम से पहचाने जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लगभग एक साल बाद फिर टीवी पर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर वापसी करने जा रहे हैं.

The Kapil Sharma Show में कीकू शारदा ने खोला राज, बताया- 'कहां थे एक साल तक कपिल शर्मा..' देखें Video

The Kapil Sharma Show में कपिल शर्मा और कीकू शारदा

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' का पहला एपिसोड
  • कपिल और कीकू की दिखी मस्ती
  • सारा अली खान-रणवीर सिंह होंगे पहले मेहमान
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग के नाम से पहचाने जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लगभग एक साल बाद फिर टीवी पर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर वापसी करने जा रहे हैं. पहला एपिसोड ऑनएयर होने की तारीख भी आ चुकी है और इसमें सबसे पहले 'सिंबा' (Simmba) का प्रमोशन करने के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) आएंगे. 'द कपिल शर्मा शो' का पहला एपिसोड सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर 29 दिसबंर को रात साढ़े नौ बजे आएगा. चैनल ने हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार को समय दिया है. कपिल शर्मा की वापसी होने के बाद फैन्स के बीच काफी उत्सुकुता बनी हुई है.

शाहरुख खान की 'Zero' पर रिलीज होने से पहले आया संकट, इस सीन को लेकर फंसा ये पेंच

पहले एपिसोड में बच्चा यादव का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा फनी जोक मारते हुए कपिल शर्मा के बारे में यह खुलासा किया कि आखिर वह एक साल तक कहां थे. मजाक-मजाक में जब कीकू बोले की मैं सात अलग-अलग कलर के पनीर बनाता हूं. ऐसे में जब कपिल शर्मा ने बीच में टोका तो कीकू ने बच्चा यादव के किरदार में बोले- ''देखिए दुनियावालों आप लोग जानना चाह रहे थे कि एक साल तक कपिल शर्मा कहां पर गायब थे, वो अपने घर में बैठ कर हमारे पनीर को रंग बदलते हुए देख रहे थे.'' यह वीडियो सोशल मीडिया पर सोनी चैनल ने पोस्ट किया है.

देखें ट्रेलर-

बता दें, आने वाले कपिल शर्मा के नए एपिसोड में भले ही सुनील ग्रोवर नदारद रहेंगे, लेकिन उनके साथ कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, अली असगर, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल रॉव सेक्विरा भी साथ में दिखाई देंगे. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, सलमान खान का एसके टीवी ही कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस कर रहा है.

Baaghi 3 First Look: टाइगर श्रॉफ घमासान एक्शन के लिए तैयार, 'बागी 3' की रिलीज डेट भी आई

देखें ये पुराना फनी वीडियो-

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show)' में पहला मेहमान के तौर पर सलमान खान अपने परिवार के साथ हिस्सा लेंगे. ऐसे में पहले एपिसोड के धमाकेदार होने की उम्मीद की ही जा सकती है. वैसे भी सलमान खान जब भी कपिल शर्मा के शो में आए हैं उन्होंने खूब इंजॉय किया है. इस बार भी कुछ ऐसा ही नजारा रहने वाला है. सलमान खान एक बार कपिल शर्मा के शो में हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए थे. इस बार भी भरपूर मस्ती की उम्मीद की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...