Kapil Sharma अपने शो में करेंगे सुनील ग्रोवर का 'वेलकम', सलमान खान बने वजह

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए टीवी पर धमाकेदार वापसी कर ली है.

Kapil Sharma अपने शो में करेंगे सुनील ग्रोवर का 'वेलकम', सलमान खान बने वजह

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) 'द कपिल शर्मा शो' में आएंगे नजर

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो पर दिखेंगे सुनील ग्रोवर
  • कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके हैं
  • सलमान खान की फिल्म में कर रहे हैं काम
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के जरिए टीवी पर धमाकेदार वापसी कर ली है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पुरानी जोड़ी और डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी इसी शो पर एक साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि इस बार एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अलग-अलग न्यूज वेबसाइट के मुताबिक सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) शो पर सलमान खान की फिल्म 'भारत' को प्रमोट करने के लिए कैटरीना कैफ व टीम के साथ आएंगे, न कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो का हिस्सा बनेंगे. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को एक साथ तो देखा जा सकेगा, लेकिन सुनील सिर्फ फिल्म प्रमोशन के तौर पर नजर आने वाले हैं.

रणवीर सिंह अब फिल्मों के लिए नहीं लेंगे फीस, जानें क्या है वजह

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (Kapil Sharma and Sunil Grover) को एक साथ साल 2017 में 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में ही देखा गया था. जब यह टीम ऑस्ट्रेलिया में शो करने गई थी, तो दोनों के ही बीच फ्लाइट में कुछ बात-विवाद हो गया था. जिसके तुरंत बाद सुनील ग्रोवर ने शो को छोड़ दिया था. सुनील ग्रोवर ने पिछले साल एक बयान में कहा था कि यदि भगवान की इच्छा होगी तो कपिल शर्मा के साथ फिर से काम कर सकेंगे. दिसंबर 2018 में ही कपिल शर्मा का शो शुरू हुआ है. हालांकि सुनील ग्रोवर ने स्टार प्लस पर 'कानपुर वाले खुरानाज' शो ला चुके हैं, जिसे कुछ अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल सका.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

'हम आपके हैं कौन' बनाने वाले मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर राज कुमार बड़जात्या का निधन

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने आईएएनएस को दिए बयान में कहा था, "जब भी मैंने उनके (कपिल शर्मा) साथ काम किया, मेरा वास्तव में बहुत सुखद अनुभव रहा. कपिल एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और वह अपनी प्रस्तुति से लोगों को हंसाते हैं. मैं भगवान से उनकी अच्छी सेहत की प्रार्थना करूंगा और मेरी कामना है कि वह अपना काम जारी रखें. अगर भगवान चाहेगा तो हम बेशक साथ काम करेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...